Today Breaking News

गाजीपुर में अस्पताल संचालक के खिलाफ कुर्की का नोटिस चस्पा

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. बिरनो थाना के पास स्थित अवैध पवन अस्पताल में बीते कुछ माह पहले प्रसूता की मौत हो गई थी। इस मामले में हॉस्पिटल संचालक पर मुकदमा दर्ज किया गया था, लेकिन वह अब तक गिरफ्तार नहीं हो पाया है। सीजेएम कोर्ट के आदेश पर बुधवार को हॉस्पिटल की कुर्की की कार्रवाई का नोटिस चस्पा किया गया।

बिरनो थाने के समीप अवैध रूप से संचालित पवन हॉस्पिटल का संचालक श्याम सुंदर यादव अपने कृत्य के कारण हमेशा चर्चा में बना रहता था। अस्पताल में बीते कुछ माह पूर्व जंगीपुर थाना क्षेत्र के सेखुआपुर गांव की गर्भवती नीरू देवी(22) पत्नी धीरेंद्र बनवासी की प्रसव के बाद मौत हो गई थी। प्रसूता की मौत के बाद अस्पताल संचालक अपने कर्मचारियों संग मौके से फरार हो गया था। मुकदमा दर्ज करने के बाद पुलिस गिरफ्तारी के लिए बार-बार दबिश देती रही, लेकिन आरोपी गिरफ्तार नहीं किया जा सका।

15 दिन के अंदर हाजिर नहीं होने पर होगी कार्रवाई

इसी संबंध में कोर्ट के आदेश पर आज बिरनो थाने के उपनिरीक्षक सुरेंद्र कुमार के नेतृत्व में डुगडुगी पिटवा कर कुर्की की नोटिस चस्पा की गई। उपनिरीक्षक सुरेंद्र कुमार ने बताया कि अगर आरोपी 15 दिन के अंदर हाजिर नहीं होता है तो कुर्की की कार्रवाई की जाएगी।

'