Today Breaking News

गाजीपुर में ग्राम प्रधान पति ने अवैध कब्जे पर चलाया बुलडोजर, स्थानीय लोगों ने जताई खुशी

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. विकास खण्ड बिरनो के ग्राम पंचायत सरदरपुर में प्रधान की पहल पर अवैध अतिक्रमण पर सरकारी बुलडोजर चला। अवैध कब्जे के ध्वस्तीकरण के दौरान भारी संख्या में ग्रामीण जुटे रहे।

बताया जा रहा है कि करीब 20 वर्षों से दो पक्षों द्वारा गांव के एक मोहल्ले के रास्ते पर अतिक्रमण कर बन्द कर रखा गया था। तमाम पंचायत तथा अनुनय विनय के बाद भी रास्ता खोलने को कोई पक्ष तैयार नहीं होता था। इसी क्रम में स्थानीय विरेन्द्र यादव की बेटी की शादी तय है। 

वीरेंद्र ने ग्राम प्रधान पति विजय नारायण चौहान से मिलकर अवरुद्ध रास्ते को कब्जा मुक्त कराने की मांग की, ताकि उस रास्ते उसकी बेटी की बारात आ सके। प्रधान पति ने भी पूर्व की भांति इस बार भी कई सम्मानित लोगों को लेकर रास्ता खोलवाने के लिए बातचीत किया, किन्तु अवैध कब्जेदार मानने को तैयार नहीं हुए।

बुलडोजर से रास्ते का अतिक्रमण खत्म करा दिया

यह देख कर प्रधान पति ने विरनो थाने को एक शिकायत पत्र के माध्यम से सूचना दिया। क्षेत्रीय लेखपाल व कानूनगो को मौके पर बुलाकर प्रशासन की मदद लेते हुये बुलडोजर से रास्ते का अतिक्रमण खत्म करा दिया। ग्राम प्रधान पति द्वारा अवैध कब्जे पर कराई गई यह कार्यवाही क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी है।

'