Today Breaking News

काव्या फिर बनेगी विलेन, अनुपमा की जिंदगी को बनाएगी नर्क

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. अनुपमा टीवी सीरियल सभी के दिलों पर राज कर रहा है। यह शो काफी समय से टीआरपी चार्ट पर टॉप पर बना हुआ है। रूपाली गांगुली सीरियल में गौरव खन्ना और सुधांशु पांडे के साथ मुख्य भूमिका निभा रही हैं। कहानी इस बात के इर्द-गिर्द घूमती है कि कैसे अनुपमा एक दबंग और धोखेबाज पति के बावजूद अपने जीवन में आगे बढ़ती है। बाद में वो अपने क्लासमेट अनुज कपाड़िया से शादी कर लेती है लेकिन अभी भी शाह परिवार के साथ उसके संबंध बरकरार हैं। अब अनुपमा के सभी फैन्स को बड़ा झटका लगने वाला है। क्योंकि सीरियल में आए खतरनाक एक्सीडेंट के बाद अनुज और अनुपमा की आंशिक मेमोरी लॉस हो जाएगी।

लेटेस्ट रिपोर्टों के अनुसार अनुपमा की लाइफ में काफी कुछ बदलने वाला है। आंशिक मेमोरी लॉक के कारण, अनुपमा अपने पुराने स्वरूप में वापस चली जाएगी। वह भूल जाएगी कि वनराज ने उसे धोखा दिया है और वह पुराने समय में वापस आ जाएगी। जी हां, अफवाहें बताती हैं कि वह शाह परिवार की बहू बनकर वापस आएंगी और वनराज उर्फ सुधांशु पांडे की पत्नी के रूप में काम करेंगी। इससे अब काव्या की फिर से विलेन रोल में वापसी होगी। 

क्योंकि अनुपमा की वापसी से काव्या फिर से इनसिक्योर हो जाएगी। वनराज ने काव्या के साथ अनुपमा को धोखा दिया था और वह हमेशा अनुपमा से बहुत ईर्ष्या करती थी। हाल ही में अनुपमा और काव्या के रिश्ते अच्छे के लिए बदल गए थे लेकिन अब कहानी में राइवलरी ट्रैक वापस आएगा।

ऐसा लगता है कि निर्माताओं ने निश्चित रूप से दर्शकों के लिए कुछ बड़ा प्लान किया है, लेकिन फैंस इस बात से खुश नहीं हैं कि अनुज और अनु अलग हो जाएंगे। MaAn के प्रशंसक इसी प्लॉट को लेकर अपनी निराशा व्यक्त कर रहे हैं और निर्माताओं से शो की कहानी को बदलने का अनुरोध कर रहे हैं।

वैसे क्या ये बड़ा मोड़ अनुपमा को तगड़ी टीआरपी दिलाने में मदद करेगा? क्योंकि इन दिनों गुम है किसी के प्यार में और अनुपमा के बीच बराबरी की टक्कर देखने को मिल रही है। दोनों ही शो एक-दूसरे को कड़ी टक्कर दे रहे हैं।

'