Today Breaking News

अनुपमा में ट्विस्ट - पाखी ने डिंपल के सहारे रची साजिश, फूटेगा भांडा

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. अनुपमा सीरियल में डिम्पल और निर्मित का ट्रैक चल रहा है। निर्मित अपनी पत्नी के रेप के बाद उसे छोड़ जाता है। इसके बाद अनुपमा डिंपल को न्याय दिलाने का फैसला लेती है। डिंपल के गुनहगार काव्या और किंजल को धमकी देते हैं। वहीं बा अनुपमा से बोलती हैं कि उसे दूसरों की मदद करके अपने परिवार की जान खतरे में नहीं डालनी चाहिए। 

डिंपल यह सोचकर घर छोड़ने की कोशिश करती है कि उसकी वजह से अनुपमा का परिवार खतरे में न आ जाए। वहीं दूसरी ओर पाखी का कैब ड्राइवर उसे किडनैप करने की कोशिश करता है। पाखी की आपबीती सुनकर पूरा परिवार डर जाता है। वनराज अनुपमा पर गुस्सा करता है कि उसकी वजह से उसके पूरे परिवार की जान को खतरा हो गया है।

पाखी को ले गया कैब ड्राइवर

अनुपमा ने डिम्पल को न्या दिलाने का फैसला लिया है तबसे शाह परिवार के कुछ लोग उसके खिलाफ हो गए हैं। बा उसे इस पचड़े में पड़ने से मना करती हैं। इस पर वह बोलती है कि डिंपल का पति उसे छोड़कर चला गया। वह उसका गुनहगार है। सब जानते हुए अगर वह भी उसकी मदद नहीं कर पाई तो वह खुद भी गुनहगार होगी। इस बीच किंजल और काव्या को धमकी मिलती है। तभी पाखी अपनी दोस्त के साथ कहीं गई होती है और उसका फोन नहीं लगता जिससे सभी लोग परेशान हो जाते हैं। पाखी आकर आपबीती सुनाती है। वह बताती है कि कैब ड्राइवर उसे कहीं और ले जा रहा था। उसने भागने की कोशिश की थी तो कार के दरवाजे लॉक कर दिए। ट्रैफिक सिग्नल की वजह से वह बच पाई। पाखी की बात सुनकर घरवाले डर जाते हैं। वनराज अनुपमा पर गुस्सा करता है कि उसकी वजह उसकी वाइफ किंजल, बहू काव्या को धमकी मिली और अब बेटी पाखी के साथ ऐसा हो रहा है। 

पकड़ जाएंगे लड़के

इस बीच डिंपल घर छोड़कर जाने लगती है। वह बताती है कि वह किसी को मुसीबत में नहीं डालना चाहती। अनुपमा उससे बताएगी कि वो लड़के पकड़े गए हैं। अनुपमा बरखा और अंकुश की मदद से उन लड़कों को पकड़वा देगी। इसके बाद अनुज और अनुपमा चैन की नींद सोएंगे।

क्या पाखी ने रचा ड्रामा

पाखी ने घरवालों के सामने यह साबित कर दिया है कि उसकी जान को खतरा था। अब ये देखना इंट्रेस्टिंग होगा कि पाखी के साथ वाकई ऐसा हुआ या पाखी अधिक के साथ वापस आने के लिए साजिश रच रही है।

'