Today Breaking News

गाजीपुर में 91 गाड़ियों का चालान, तीन वाहन किए गए सीज

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. नवंबर माह बीतने को है लेकिन सड़कों पर यातायात माह को लेकर यातायात पुलिस की चौकशी बरकरार है। सड़कों पर एक तरफ जहां ट्रैफिक पुलिस चेकिंग अभियान चला रही है। दूसरी ओर वाहन चालकों को यातायात नियमों के प्रति जागरूक भी किया जा रहा है।

इसी क्रम आज यातायात प्रभारी बृजमोहन और परिवहन शाखा के पीटीओ मनोज कुमार के नेतृत्व में गाजीपुर-मऊ मार्ग पर जंगीपुर मंडी के सामने विशेष अभियान चलाया गया। इस दौरान दो पहिया और चार पहिया वाहनों में रिफ्लेक्टर की चेकिंग की गई। तमाम वाहनों पर रिफेल्टर लगवाया गया।

जमानिया बस स्टैंड तिराहा पर कार्यशाला लगाकर लोगों को यातायात नियमों का पाठ पढ़ाते हुए इसका पालन करने की अपील की गई। इसमें बस, ऑटो, ई-रिक्शा के चालकों और परिचालकों कंडक्टर को प्रशिक्षण दिया गया।

यातायात प्रभारी बृजमोहन ने कहा कि अपनी और यात्रियों की सुरक्षा के लिए हर हाल में यातायात नियमों का पालन करें। कहा कि वाहन को तेज रफ्तार न चलाए। वाहन में क्षमता से अधिक सवारियों को न बैठाए। मोड़ पर वाहन की रफ्तार धीमी रखे। रात में कोहरा के समय सावधानीपूर्वक वाहन चलाए। ओवरटेक न करें।

दूसरी तरफ चले चेकिंग अभियान के दौरान 91 वाहनों का चालान किया गया जबकि 13000 जुर्माना लगाया गया। इसके साथ ही पुलिस ने तीन वाहनों को सीज भी किया।

'