Today Breaking News

बलिया में पूर्व प्रधान की देर रात गला रेतकर हत्या, हत्‍यारों ने जबड़ा तक फाड़ डाला

गाजीपुर न्यूज़ टीम, बलिया. बलिया जिले के भलुही गांव के पूर्व प्रधान और उपभोक्ता भंडार बलिया के अध्यक्ष हृदय नारायण सिंह (66) की सोमवार की मध्य रात धारदार हथियार से गला काटकर हत्या कर दी गई। उनका जबड़ा भी फाड़ दिया गया है। पुलिस अधीक्षक राजकरन नय्यर व एएसपी दुर्गा प्रसाद तिवारी ने फॉरेंसिक टीम की मदद से जांच शुरू कर दी है।

रोज की तरह हृदय नारायण घर के बरामदे में मच्छरदानी लगा कर सो गए थे। मंगलवार को सुबह 5.30 बजे जब उनकी पत्नी मुन्नी देवी उन्हें जगाने गयी तो उन्हें खून से लथपथ देखकर दहाड़ मार रोने लगी। पड़ोसी भी पहुंच गए और सूचना सुखपुरा थाने को दी। इस पर मौके पर कई थानों की फोर्स पहुंच गई। बता दें कि मृतक हृदय नारायण गांव के दो बार प्रधान रहे थे। उनकी भाभी और पत्नी मुन्नी भी एक-एक बार प्रधान रह चुकी हैं।

उनके परिवार में प्रधानी चार बार आ चुकी है। बड़ा पुत्र इंद्रपाल सिंह सोनू शिक्षक है जबकि छोटा पुत्र रोहन गाजियाबाद में बीटेक की पढ़ाई कर रहा है। चार पुत्रियां हैं, जिनकी उन्होंने शादी कर दी है। घटना के बाद पूरा परिवार शोक में है। महिलाओं के करुण क्रंदन से माहौल गमगीन है।

गांव में पहले भी हो चुकी वारदात

भलुही की इस तरह कोई पहली घटना नहीं है, इसके पहले भी 24 जून 2003 की रात ब्लॉक प्रमुख गड़वार वीरेंद्र सिंह और उनके दोस्त दीपक सिंह की निर्मम हत्या कर दी गयी थी। यह वारदात सुखपुरा से भलुही मार्ग पर हुआ था। इसके पहले हवलदार सिंह को नलकूप पर धारदार हथियार से गर्दन पर वार कर हत्या की कोशिश की जा चुकी है। पुलिस अधीक्षक आरके नय्यर ने बताया कि पुलिस सभी बिंदुओं पर गहनता से जांच कर रही है। परिवार से अभी कोई तहरीर नहीं मिली है। मृतक के पुत्र से बात हुई है जो विवेचना का हिस्सा है।

'