Today Breaking News

पाखी बदल देगी सवि की DNA रिपोर्ट, विनायक का होगा ऐक्सीडेंट, आने वाले हैं धमाकेदार ट्विस्ट्स

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. गुम है किसी के प्यार में दर्शकों का इंट्रेस्ट बनाए रखने के लिए मेकर्स शो में नए ट्विस्ट लाने की कोशिश कर रहे हैं। पत्रलेखा का बदला रूप हर किसी को हैरान कर रहा था। वह अब फिर से नेगेटिव रोल में आ गई है। वह सवि के लिए विराट और सई का साथ आना बर्दाश्त नहीं कर पा रही। कहीं न कहीं उसके मन में है कि सवि विराट की बेटी नहीं है। जलन के चलते वह सवि का डीएनए टेस्ट करवाएगी तो सच जानकर दिल टूट जाएगा। इसके बाद वह सवि की डीएनए रिपोर्ट बदल देगी, जिसे देखकर विराट के पैरों के नीचे से जमीन खिसक जाएगी। शो में आने वाले वक्त में क्या ट्विस्ट आएंगे, यहां जानें।

वीनू सवि के स्कूल को करेगा नापसंद

विराट सई की जिद पर विनायक का अडमिशन सवि के स्कूल में करवाने का फैसला लेगा। इस पर वीनू सई और विराट के फैसले की इंसल्ट करेगा और बोलेगा कि उसे ऐसे सिंपल स्कूल में नहीं पढ़ना। विराट के समझाने पर विनायक मान जाएगा लेकिन आगे कई परेशानियां सामने आएंगी। देखना इंट्रेस्टिंग होगा कि क्या विराट अपने फैसले पर पछताकर इसे बदल देगा।

विनायक का होगा ऐक्सीडेंट

विनायक का अडमिशन सवि वाले स्कूल में हो जाएगा। दोनों साथ में स्कूल जाने लगेंगे। सवि की वजह से विनायक का ऐक्सीडेंट हो जाएगा। यह पता लगने पर पूरी चव्हाण फैमिली परेशान हो जाएगी। सबसे ज्यादा स्ट्रेस पाखी लेगी। वह विनायक को लेकर ओवर प्रोटेक्टिव होगी और सवि को दोष देगी। वह कोशिश करेगी कि सई और सवि शहर छोड़कर चले जाएं।

सई को घर लाएगा विराट?

पाखी सई को समझाने जाएगी कि वह शहर छोड़कर चली जाए। विराट उसकी बातें सुन लेगा और पत्रलेखा पर बिफर पड़ेगा। इसके बाद वह फैसला लेगा कि सई और सवि उसके साथ चव्हाण निवास में ही रहेगी। ताकि दोनों शहर छोड़कर चली न जाएं। सई इसका विरोध करेगी और चव्हाण फैमिली विराट का फैसला सुनकर परेशान हो जाएगी।

पाखी बदलेगी डीएनए रिपोर्ट

सीरियल गॉसिप की रिपोर्ट के मुताबिक, पत्रलेखा विनायक और अपने फ्यूचर को लेकर बेहद इनसिक्योर हो जाएगी। उसका दिल मानने को तैयार नहीं है कि सवि विराट की बेटी है। वह चुपचाप सवि का डीएनए टेस्ट करवाएगी। टेस्ट में सवि विराट की बेटी निकलेगी तो पाखी परेशान हो जाएगी। अब पाखी अपना असली रंग दिखाएगी और डीएनए रिपोर्ट बदल देगी। जब विराट के सामने नकली डीएनए रिपोर्ट आएगी तो विराट के पैरों के नीचे से जमीन खिसक जाएगी।

'