Today Breaking News

लड़की का किया रेप, बनाई अश्लील वीडियो, फिर वायरल की धमकी देकर दरिंदे कैफ ने हड़पे 8 लाख

गाजीपुर न्यूज़ टीम, लख्रनऊ. लखनऊ में लड़की के साथ रेप कर वीडियो वायरल करने की धमकी देकर आरोपित ने आठ लाख रुपये और लाखों रुपये के जेवर हड़प लिए। तीन वर्ष से लगातार रुपये देने के बाद भी आरोपित की मांग बढ़ती देख तंग आकर पीड़ित परिवार ने अलीगंज थाने में गुरुवार को मुकदमा दर्ज कराया था। कार्रवाई कर चौबीस घण्टे के भीतर ही अलीगंज पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस के मुताबिक पीड़िता की मां ने मुकदमा दर्ज कराया कि अलीगंज के मेंहदी टोला निवासी आरोपित मो़ कैफ (19) ने तीन वर्ष पूर्व उनकी 17 वर्षीय बेटी को बहला- फुसलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। इस बीच आरोपित ने चुपके से वीडियो बना लिया। इसके बाद वह अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर रुपये मांगने लगा। पहले तो बेटी ने चोरी छिपे रुपये देती रही।

आरोपित ने डरा धमकाकर बेटी के लाखों रुपये के जेवर भी हड़प लिए। घर से रुपये और जेवर गायब होने पर उन्होंने सख्ती से पूछा तो बेटी फफक पड़ी। बेटी की आपबीती सुन उनके होश उड़ गए। पहले तो कुछ समझ में नहीं आया कि क्या करूं। इसके बाद आरोपित मो़ कैफ से शिकायत की तो वह कुछ रुपये और देने पर वीडियो डिलीट करने की बात कहने लगा। एक बार रुपये देने के बाद वह अक्सर रुपए की मांग करने लगा। रुपये न मिलने पर वीडियो वायरल करने की धमकी देता। लगातार मांग बढ़ती देख वह तंग आ गई। बीते कुछ समय से रुपये समय पर न मिलने पर घर आकर गाली गलौज करता था। इंस्पेक्टर अलीगंज नागेश उपाध्याय के मुताबिक आरोपित मो़ कैफ को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया गया है।

'