Today Breaking News

गाजीपुर में चोरों ने एक घर को बनाया निशाना, लाखों के आभूषण सहित नगदी किया पार

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले के रेवतीपुर थाना क्षेत्र के टौंगा गांव में बीते देर रात्रि करीब ढाई बजे अज्ञात चोरों ने जामवंती उपाध्याय की बहू प्रीति पत्नी प्रभाष उपाध्याय के घर के पिछले हिस्से की खिड़की का लोहे का ग्रिल काटकर घर के अंदर से करीब तीन लाख के सोने के आभूषण पर हाथ साफ कर दिया।

पीड़ित परिजनों के मुताबिक चोर अंदर कमरे में प्रवेश कर बक्सा, अटैची सहित गोदरेज की आलमारी तोड़कर उसमें रखा सोने का पांच भर का विभिन्न चार अगूंठी, एक हार, दो चैन, दो नाक की बिछिया, कान का दो झुमका आदि सोने का आभूषण जिसकी कीमत करीब तीन लाख रही, के अलावा चार बेशकीमती साड़ी व गुल्लक में रखा दो हजार नगदी लेकर चोर पुन: खिड़की के सहारे फरार हो गए।

इस घटना की जानकारी परिजनों आज सुबह करीब तीन बजे हुई देखा कि खिड़की का ग्रिल काटा गया कमरे के अंदर देखा तो पूरा सामान बिखरा पड़ा था। इसकी जानकारी होते ही मौके पर ग्रामीणों की भीड़ इकठ्ठा हो गई वहीं पुलिस को इस घटना की जानकारी होते ही महकमे में हडकंप मच गया। आनन-फानन में पहुंची पुलिस छानबीन में जुट गई।

पीड़िता प्रीति ने बताया कि व अपने बच्चों को लेकर गाजीपुर रहती है, सूचना पर वह आज सुबह गाँव पहुंची बताया कि इस चोरी में करीब तीन लाख के आभूषण अज्ञात चोरो के द्वारा ग्रिल काटकर चोरी किया गया है।

सूचना पर उपनिरीक्षक शहीर सिद्दीकी डायल 112 मौके पर पुलिस बल के साथ पहुंच छानबीन में जुट गए। इधर पीड़िता प्रीति उपाध्याय ने थाने में कई अज्ञात के खिलाफ तहरीर दी है, जिसके आधार पर पुलिस छानबीन में जुट गई है। थानाध्यक्ष प्रशांत चौधरी ने बताया कि चोरी की तहरीर मिली है। छानबीन की जा रही है। इसके लिए टीम गठित की गई है। जल्द ही इसका खुलासा कर दिया जाएगा।

'