Today Breaking News

गाजीपुर शहर में अच्छी खासी पिचरोड को खोदकर छोड़ा, राहगीर परेशान

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में शहर की तमाम सड़कें और गलियां एक तरफ जहां सीवरेज पाइप लाइन खुदाई के चलते गड्ढों में तब्दील हो चुकी हैं। वहीं जिम्मेदार विभाग सड़कों की मरम्मत में लापरवाही बरत रहा है। जिस कारण शहर वासियों का गुस्सा बढ़ता जा रहा है। इतना ही नहीं अब तो अच्छी खासी पिच रोड के बीच खुदाई किए जाने से लोगों का गुस्सा दोगुना हो चुका है। लोग सड़क के बीच हुई इस खुदाई की वजह भी नहीं समझ पा रहे हैं। वहीं कार्यदायी संस्था खुदाई कर लापता हो चुकी हैं।

गाजीपुर शहर के ददरीघाट स्थित महिला डिग्री कॉलेज के सामने से गुजर रही सड़क के बीचों-बीच कुछ दिन पूर्व खुदाई कर दी गई। खुदाई क्यों की गई? इसकी जानकारी भी ठीक प्रकार से स्थानीय लोगों को नहीं है। अनुमान लगाया जा रहा है कि सड़क के बीच डिवाइडर बनाने के लिए खुदाई कराई गई है, लेकिन कई दिन बाद भी न तो डिवाइडर बना और न ही सड़क की मरम्मत हुई। जिससे महिला डिग्री कॉलेज में जाने वाली छात्राओं समेत अन्य राहगीरों को दुर्घटना की आशंका प्रतिपल बनी हुई है।

पिछले 15 दिनों पूर्व हुई खुदाई के कारण आवागमन प्रभावित है। नगर पालिका प्रशासन चुप्पी साधे हुए है। स्थानीय वीरेंद्र कुमार ने बताया कि 3 घंटे के अंदर अच्छी खासी सड़क को खोदकर पाट दिया गया। खुदाई क्यों हुई, इसका जवाब हमें नहीं मिल पाया है। आने जाने में बहुत दिक्कत हो रही है।

दुकानदार हिमांशु ने बताया कि 10-15 दिन पूर्व हम लोग जब दुकान पर आए तो सड़क खुदी हुई पाई गई। क्यों खोदी गई और मरम्मत अब तक क्यों नहीं हुई, इसका जवाब अभी तक हम लोगों को नहीं मिल पाया है। धूल के कारण व्यापार करना मुश्किल हो चुका है। अश्वनी कुमार ने बताया कि हम लोगों को जहां तक पता है कि नगर पालिका चेयरमैन ने सड़क को खुदवाया है, जबकि ईओ ने काम को रुकवा दिया है। इन लोगों में सामंजस्य न बैठ पाने के कारण 10 दिन से सड़क खुदी पड़ी है।

'