Today Breaking News

छात्रा से छेड़छाड़ का आरोपी प्रबंधक जितेन्द्र यादव गिरफ्तार

गाजीपुर न्यूज़ टीम, आजमगढ़. आजमगढ़ जिले के रौनापार थाने की पुलिस ने स्कूली छात्रा से छेड़छाड़ के आरोपी प्रबंधक जितेन्द्र यादव को गिरफ्तार किया है। आरोपी शिक्षक के विरूद्ध देर रात पीड़िता की मां सुनीता यादव की तहरीर पर प्रबंधक जितेन्द्र यादव और अज्ञात के विरूद्ध मुकदमा भी दर्ज किया गया है।

पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश की जा रही थी। आरोपी प्रबंधक पर स्कूल में पढ़ने वाली छात्रा से गंदी बात करने के साथ अपने कमरे में बुलाने का आरोप है।

जब छात्रा आरोपी के कमरे में नहीं गई तो कक्षा 10 की लड़कियों के साथ पिटाई करवाई। इसके साथ ही आरोपी प्रबंधक ने घर पहुंचकर छात्रा और छात्रा के परिजनों के साथ मारपीट भी की थी। प्रबंधक द्वारा मारपीट का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हुआ था।

चौकी पर शिकायत करने पर करा दिया था सुलह

इस मामले की शिकायत जब परिजनों ने पुलिस चौकी पर की थी तो पुलिस कर्मियों ने मामले में सुलह करा दिया था। जिसके बाद परिजनों ने उच्चाधिकारियों से मामले की गुहार लगाई। जिसके बाद पाक्सो एक्ट सहित कई धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया गया। रौनापार थाने के इंस्पेक्टर कौशल कुमार पाठक ने बताया कि आरोपी को न्यायालय पेश किया जा रहा है जहां से जेल रवाना किया जाएगा।

'