Today Breaking News

मुख्तार की पत्नी आफ्शां की गिरफ्तारी की कोशिशें हुईं तेज, विदेश भागने की आशंका पर अलर्ट

गाजीपुर न्यूज़ टीम, प्रयागराज. माफिया मुख्‍तार अंसारी की पत्‍नी आफ्शां अंसारी की गिरफ्तारी की कोशिशें तेज हो गई हैं। धनशोधन के केस में मुख्तार अंसारी, उसके सांसद भाई अफजाल अंसारी, विधायक बेटा अब्बास, कंपनी का मालिक साला आतिफ रजा से ईडी पूछताछ कर चुकी है। मुख्तार अंसारी और उनका बेटा विधायक अब्बास जेल में हैं। 

साले आतिफ रजा से कस्टडी में लेकर पूछताछ चल रही है। अब इस केस में अहम मुख्तार की पत्नी आफ्शां अंसारी है। उनसे ईडी को कई बैंक खातों का राज का पता लगाना है। फरार आफ्शां के खिलाफ ईडी ने लुक आउट नोटिस जारी किया है ताकि वह विदेश न भाग सके। इस बीच पता चला है कि ईडी जल्द ही इस मामले में जेल में बंद मुख्तार से भी दोबारा पूछताछ करने जाएगी। 

दरअसल विकास और आगाज कंपनी से जुड़ा एक आदमी विदेश भाग गया है। ऐसे में ईडी की ओर से मुख्तार की पत्नी आफ्शां अंसारी की धरपकड़ करने की कोशिश चल रही है। लुक आउट नोटिस जारी करने के बाद मुख्तार की पत्नी के खिलाफ अब विधिक कार्रवाई भी हो सकती है। उनकी गिरफ्तारी के बाद कई बैंक खातों के राज बाहर आएंगे। फिलहाल ईडी मुख्तार के साले आतिफ रजा को कस्टडी रिमांड पर लेकर पूछताछ कर रही है। सोमवार को कस्टडी रिमांड खत्म हो रही है। दोपहर में उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा।

आतिफ रजा और उसके भांजे विधायक अब्बास से पूछे गए सवालों की सूची बनाई गई है। उनके जवाब की रिपोर्ट तैयार है। ईडी जल्द ही इस मामले में जेल में बंद मुख्तार से भी दोबारा पूछताछ करने जाएगी। सारे साक्ष्य एकत्र होने के बाद ईडी मुख्तार की अवैध प्रॉपर्टी को अटैच करेगी।

'