Today Breaking News

गाजीपुर में यातायात माह के तहत लगा मेडिकल कैम्प, 285 से ज्यादा चालकों का हुआ नेत्र परीक्षण

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. यातायात माह के तहत ऑटो, बस, ई रिक्शा चालकों का स्वास्थ्य व नेत्र परीक्षण का कार्यक्रम प्रकाशनगर में आयोजित हुआ। जनपद पुलिस और ट्रैफिक पुलिस के द्वारा आयोजित स्वास्थ्य एवं नेत्र परीक्षण कैंप में चालकों का स्वास्थ्य एवं नेत्र परीक्षण किया गया। साथ ही यातायात नियमों का पालन करने के प्रति जागरूक किया गया।

यातायात माह के अंतर्गत आयोजित शिविर में अफसरों ने कहाकि यातायात नियमों की अनदेखी करना सड़क पर चलने वाले लोगों के लिए जानलेवा हो सकती है। ऐसे में एक जिम्मेदार नागरिक होने के नाते हम सभी का दायित्व है कि हम सभी यातायात नियमों से भली-भांति परिचित हों और इनका अनुपालन करें। शिविर में वाहन चालकों के नेत्र परीक्षण के साथ ही यातायात नियमों के बारे में भी व्यापक जानकारी दी गई। कैम्प में मौजूद सीओ शेखर सेंगर ने संबंधित नियमों के बारे जानकारी दी।

वाहन पार्किंग पर ध्यान दे

कहा ट्रैफिक नियमों के उल्लंघन से न सिर्फ आप अपने जीवन को खतरे में डालते हैं अपितु दूसरे नागरिकों की जान को भी खतरा रहता है । उन्होंने वाहन पार्किंग पर ध्यान देने, निर्धारित लेन में वाहन चलाने, ओवरटेक न करने, नो इंट्री पर विशेष ध्यान देने, सीट बेल्ट व हेलमेट पहनने के सुझाव दिए। बताया कि कैंप में 60 से ज्यादा चालकों के नेत्र परीक्षण किए गए हैं।

'