Today Breaking News

गाजीपुर में नवविवाहिता की संदिग्ध हालात में मौत, परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले के भांवरकोल थाना क्षेत्र के शेरपुर गा़म पंचायत के सत्तर डेरा बस्ती में नवविवाहिता निशा 22 वर्ष पत्नी लालू चौधरी की सांदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गयी। सूचना मिलते ही पुलिस क्षेत्राधिकारी श्याम बहादुर सिंह एवं तहसीलदार विजय प्रताप सिंह की मौजूदगी में शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मौके पर पहुंचे सीओ ने घटनास्थल का मुआयना किया।

पुलिस हर एंगल से कर रही जांच

साथ ही घटना के सम्बन्ध में ग्रामीणों से जानकारी ली। बताया कि मृतका का मायका सिकन्दरपुर बलिया में है। सत्तर डेरा निवासी लालू की शादी इसी वर्ष मई 2022 में हुई थी। थानाध्यक्ष सतेन्द्र कुमार राय ने बताया कि सूचना पर मृतका के मायके के परिजन आए हैं। उनका कहना था कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद ही कोई तहरीर दी जाएगी। उन्होंने बताया कि तहरीर मिलते ही मुकदमा पंजीकृत कर दिया जाएगा। थानाध्यक्ष सत्येंद्र कुमार राय के अनुसार पुलिस नवविवाहिता की मौत की तफ्तीश हर एंगल से करेगी।

परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल

नई नवेली बहू की मौत पर बहू के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। इस बाबत परिजनों की मानें तो वह पीएम रिपोर्ट आने तक अभी इस बाबत कुछ भी बोलने की स्थिति में अपने को नहीं पा रहे हैं। पुलिस ने मृतक के शव को जिला मुख्यालय पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

'