Today Breaking News

गाजीपुर जिले की सैदपुर पुलिस चौकी से भागकर गंगा नदी में कूदा युवक

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. सोमवार की दोपहर को गंगा नदी के किनारे वार्ड संख्या 6 स्थित सैदपुर कस्बा पुलिस चौकी पर मारपीट के मामले में पुलिस दो युवकों से पूछताछ कर रही थी। तभी एक आरोपी युवक पुलिस चौकी परिसर की रेलिंग फांद कर, पास स्थित पक्का घाट से उफनाई गंगा नदी में कूद गया। पीछे से उसे दौड़ाते हुए घाट पर पहुंची पुलिस, उसे हतप्रभ हालत में देखने के अलावा कुछ नहीं कर सकी। वह 700 मीटर चौड़ी गंगा नदी को तैरते हुए पार कर गया। कुछ देर बाद पुलिस ने उसके पीछे एक नाविक को लगाया, लेकिन वह नदी में कूदे युवक को पकड़ नहीं पाई।

पैसे के लेनदेन को लेकर हुआ था झगड़ा, एक युवक के सर में आई थी चोट

गौरतलब है कि सोमवार की दोपहर को वार्ड संख्या 15 निवासी सूरज निषाद 18 पुत्र गब्बर निषाद का उसी के मामा के लड़के अजीत निषाद से कुछ पैसों के लेनदेन को लेकर झगड़ा हो गया। देखते ही देखते दोनों में मारपीट होने लगी। जिसमें सूरज के सर पर चोट लग गई और खून निकलने लगा। तभी मौके पर किसी दूसरे व्यक्ति की तलाश में पहुंची, सैदपुर कस्बा पुलिस कर्मियों की नजर उक्त झगड़े पर पड़ गई। जिसके बाद पुलिसकर्मियों ने दोनों को हिरासत में लेकर पुलिस चौकी पहुंचा दिया।

युवक के नदी में कूदते ही पुलिस के फूलने लगे हाथ पांव

कुछ देर बैठाने के बाद दोनों से झगड़े को लेकर पुलिस ने पूछताछ शुरू किया। पूछताछ के दौरान अजीत की गलती प्रतीत होने पर जब पुलिस ने उसके साथ कड़ाई करनी चाही, तो वह अचानक से पुलिस चौकी की रेलिंग फांदकर वहां से 200 मीटर दूर स्थित गंगा नदी की तरफ भागने लगा। यह देख पुलिसकर्मी भी उसके पीछे पकड़ने के लिए दौड़ पड़े। लेकिन देखते ही देखते तेजी से भागकर अजीज पक्का घाट से उफनाई गंगा नदी में कूद गया। अजीत को गंगा नदी में कुदते देख पुलिसकर्मी सन्न रह गए। उनके हाथ पांव फूलने लगे।

कस्बा पुलिस चौकी इंचार्ज ने कहा मामला संज्ञान में नहीं

कूदने के बाद अजीत तेजी से गंगा नदी के दूसरे किनारे, चंदौली जनपद की तरफ तैरने लगा। तभी पास से गुजर रही एक नाव को बुलाकर पुलिस ने आनन फानन में पास खड़े सुनील निषाद को उसे पकड़ने के लिए रवाना कर दिया। लेकिन वह अजीत को पकड़ने में नाकाम रहे। मामले में कस्बा पुलिस चौकी इंचार्ज पवन कुमार ने बताया कि घटना उनके संज्ञान में नहीं है। पुलिस चौकी पर तैनात पुलिसकर्मियों से इस संबंध में बात कर जानकारी ली जाएगी।

'