Today Breaking News

अनियंत्रित तेज रफ्तार ट्रैक्टर घर में घुसा, बाल- बाल बची महिला, चालक को लोगों ने धुना

गाजीपुर न्यूज़ टीम, वाराणसी. वाराणसी शहर में अनियंत्रित ट्रैक्‍टरों की रफ्तार चुनौतीपूर्ण साबित होने लगी है। हादसे की संभावना ही नहीं हादसे भी पुलिस प्रशासन के लिए चुनौती साबित हो रही है। कुछ ऐसा ही मामला सुसुवाही क्षेत्र में सामने आया जहां पर तेज रफ्तार ट्रैक्‍टर अनियंत्रित होकर एक घर में जा घुसा और घर से टकराने के बाद उसे क्षतिग्रस्‍त भी कर दिया। हादसे के बाद वाहन छोड़कर भाग रहे चालक को स्‍थानीय लोगों ने पकड़कर खूब पीटा।

वहीं हादसे की जानकारी होने के बाद आक्रोशित लोगों ने पुलिस पर लापरवाही बरतने का भी आरोप लगाया। वहीं हादसे में महिला के बाल बाल बचने की जानकारी होने के बाद ट्रैक्टर छोड़कर मौके से भाग रहे ट्रैक्‍टर चालक को पकड़कर लोगों ने धुनाई कर दी।

वाराणसी के सुसुवाही करौंदी मार्ग पर पंचायत भवन के तेज रफ्तार से ट्रैक्टर लेकर जा रहा चालक अनियंत्रित होकर दीवार तोड़ते हुए घर में घुस गया। इस हादसे के दौरान संयोग अच्छा रहा कि बगल में बर्तन साफ कर रही माधुरी देवी बच गई। ट्रैक्टर के धक्के से पुराने मकान की दीवार महिला के पास ही गिरी थी लेकिन उसे चोट नहीं आई।

घटना के बाद मौके पर ट्रैक्टर छोड़कर भाग रहे चालक श्याम नारायण निवासी कुरहुआ, रोहनिया को पकड़ कर स्थानीय लोगों ने जमकर पिटाई कर दी । ट्रैक्टर चालक बालू गिराकर करौदी से वापस कुरहुआ घर की तरफ लौट रहा था। वहीं ट्रैक्टर चालकों की लापरवाही और तेज रफ्तार को लेकर आक्रोशित लोगों ने कुछ देर तक सड़क पर सीढ़ी लगाकर जाम कर दिया।

वहीं हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने चालक को हिरासत में लेकर जाम समाप्त कराया। ट्रैक्टर से घर के बाहर की दीवार टूटने के कारण बिजली का मीटर बोर्ड उखड़ और तार टूट गया जिसके कारण बिजली विभाग को फोन कर बिजली सप्लाई बंद कराई गई। इस बाबत हादसे की जानकारी होने के बाद पुलिस ने कार्रवाई का भरोसा भी पीड़‍ित को दिया है।  

'