Today Breaking News

डिंपल और समर की लव स्टोरी में विलेन बनेगी बा, पाखी और अधिक का होगा तलाक

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना का शो अनुपमा (Anupama) टीआरपी की लिस्ट में टॉप पर चल रहा है। डिंपल के रेपिस्ट जेल में है। ऐसे में अनुज और अनुपमा डिंपल के लिए एक अच्छा लड़का देखने की सोचते हैं ताकि वो अपनी जिंदगी आगे अच्छे से बिता सकें। वहीं अनुपमा की बेटी पाखी शाह परिवार में वापस आ चुकी हैं। 

वो अपने परिवार के सदस्यों को अपना नौकर समझती हैं। वो फिर से घर में सबको अपना ऑर्डर देने लगती है। उसका ये बर्ताव देखकर हर कोई हैरान हो जाता है। काव्या और लीला उसे समझाते है कि उसकी शादी हो गई है और अब उसे अधिक के घर में रहना होगा। लेकिन वो दोबारा अधिक के घर में नहीं जाने से मना कर देती हैं।

वहीं, अधिक भी पाखी से अलग होना चाहता है। उससे ये प्रेशर नहीं झेला जा रहा है। वो शाह परिवार में तलाक के पेपर भेज देता है। शाह परिवार के लिए ये मुश्किल का समय होता है। हालांकि पाखी को इस बात से कोई मतलब नहीं है। वो अधिक से अलग होने के लिए तैयार हो जाती है। इसी के साथ वो कहती हैं कि अधिक के साथ मीडिल क्लास जिंदगी नहीं जी सकती हैं।

शुरू होगी डिंपल और समर की लव स्टोरी

डिंपल अपनी जिंदगी में आगे बढ़ने के लिए समर की डांस एकेडमी ज्वाइन कर लेती है। पहले दिन समर कोशिश करता है उसे यहां आने पर खुशी हो। वो डिंपल को कंफर्टेबल करने की पूरी कोशिश करता है। डांस एकेडमी में दोनों के बीच क्यूट नोकझोंक देखने को मिलती है। समर डिंपल को डांस सिखाता है। बा दोनों को साथ में देखकर परेशान हो जाती है। वो कहती हैं कि मैं कभी नहीं चाहती हूं समर अपनी जिंदगी में गलत लड़की को चुनें। अपकमिंग एपिसोड में बा बनेगी डिंपल और समर के बीच की दुश्मन।

'