Today Breaking News

पाखी बोल्ड अंदाज देखता रह गया विराट, याद आई पहली मुलाकात

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: गुम है किसी के प्यार में पाखी का बोल्ड अवतार देख विराट की आंखें खुली रह जाएंगी। दोनों पिकनिक पर जाने की तैयारी करेंगे वहीं सवि के न जाने से वीनू उदास होगा।

गुम है किसी के प्यार है शो में पत्रलेखा विराट से पूछती है कि उसके लिए जरूरी कौन है। विराट उसे यकीन दिलाने की कोशिश करता है कि वही उसके लिए इम्पॉर्टेंट है। वह उससे माफी मांगता है। पाखी से बोलता है कि अब उन्हें नई जिंदगी की शुरुआत करनी चाहिए जिसमें एक-दूसरे का सम्मान हो। इस बीच वीनू आकर रोने लगता है कि सवि पिकनिक पर नहीं जाएगी। विराट का ध्यान पत्रलेखा से हटकर सवि पर चला जाएगा। विराट सई को फोन करके रिक्वेस्ट करता है कि सवि को भी पिकनिक पर भेज दे।

विराट ने बताई पाखी की अहमियत

शो में आप देखेंगे कि पत्रलेखा विराट से पूछती है कि अगर नाव डूब रही हो तो पत्रलेखा और सई में से किसको बचाएगा। विराट वादा करता है कि वह उसे कभी डूबने नहीं देगा। पत्रलेखा बोलती है कि ऐसा कोई वादा न करे जिसे निभा न पाए। क्योंकि वह फर्ज निभाता है वादे नहीं। इस पर विराट जवाब देता है कि पाखी उसकी बीवी है। बीवी का साथ देना भी उसका फर्ज है। विराट पत्रलेखा को बताता है कि उसके लिए सबसे अहम पत्रलेखा है। इसके बाद सवि भी बहुत इम्पॉर्टेंट है। सई की बस इतनी अहमियत है कि वह सवि की मां है। 

सवि की पिकनिक कैंसिल

वह पाखी से माफी मांगता है कि कि वह उसके और उसके परिवार के लिए हमेशा खड़ी रहती है और वह उस औरत को पहचान नहीं पाया। विराट नई जिंदगी की शुरुआत करने को बोलता है। पाखी को पानी देता है लेकिन तब तक वीनू रोता हुआ आ जाता है। वह विराट को बताता है कि सवि पिकनिक में नहीं जा रही। विराट का ध्यान पाखी से हट जाता है और वह उसे पानी देना भूल जाता है। वह वीनू को बोलता है कि सई को समझाएगा कि पाखी को पिकनिक पर भेजे।

विराट ने किया सई को फोन

विराट देर रात सई को फोन करता है। सई फोन पर बोलती है कि ऑफिस का कोई काम हो तो बता सकता है। वह कोई पर्सनल बात नहीं करना चाहती। विराट पूछता है कि वह सवि को पिकनिक पर क्यों नहीं भेज रही। इस बात पर दोनों की बहस होती है। विराट बोलता है कि वह अपनी बेटी के साथ पिकनिक पर जाना चाहता है। सई सवि को भेजने के लिए मना कर देती है। सई बोलती है कि सवि और मौसी के साथ कुछ प्लान किया है। सई बोलती है कि वह सवि के साथ संडे को वक्त बिता सकता है। वह पिकनिक के लिए मना करके फोन रख देती है। पाखी विराट की परेशानी देखकर बोलती है कि वह वीनू को संभाल लेगी और पिकनिक कभी और चलेंगे। विराट बोलता है कि हम तीनों ही एंजॉय कर लेंगे। पाखी को विराट की बात पर यकीन नहीं होता। विराट उसे तैयारी करने को बोलता है तो वह खुश हो जाती है। पाखी तैयार होती है तो उसे देखकर विराट हैरान रह जाता है।

'