Today Breaking News

पाखी ने मां-बाप के बाद उतारी पति की इज्जत! अनु की जान पर आई बात, कहानी में नया विलेन लाएगा बड़ा मोड़

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. अनुपमा सीरियल (Anupamaa Serial Update) के अपकमिंग एपिसोड में कहानी एक बड़ा मोड़ लेती दिखाई देगी. फिलहाल सीरियल में एक तरफ डिंपी के रेप आरोपी पकड़े गए हैं, दूसरी तरफ पाखी के ड्रामे हर दिन बढ़ते जा रहे हैं. अधिक जो पाखी के प्यार में बदल गया था, वह भी अपनी पत्नी के नाटकों से दुखी होता दिख रहा है. 

पाखी की शादी पहुंची तलाक तक 

अधिक को अब समझ आने लगा है कि पाखी ने उससे नहीं बल्कि पैसों से प्यार किया है. शादी से पहले कुछ दूसरा ही रंग दिखाने वाली पाखी आज बात-बात पर अधिक की बेइज्जती करती फिरती है. पाखी के इन्हीं नाटकों से तंग आकर अधिक का मन खट्टा हो जाता है और वह तलाक के बारे में सोचने का प्लान करने लगेगा. लेकिन पाखी  तो पाखी है वह अधिक को इतना आसानी से नहीं छोड़ेगी, रिपोर्ट्स की मानें तो वह अधिक से करोड़ों की एलिमनी मांगेगी. 

नई एंट्री से कहानी में आएगा ट्विस्ट 

अनुपमा सीरियल (Anupama Serial Update) में एक नई एंट्री देखने को मिलने वाली है. अनु और अनुज की जिंदगी में तूफान एक नया विलेन लेकर आएगा. विलेन के आने पर अनुपमा की जान पर बात बन आएगी. रिपोर्ट्स की मानें तो विलेन डिंपी के रेप आरोपियों से जुड़ा होगा जो अनु से सिर्फ और सिर्फ बदला लेना चाहता है. वहीं ऐसा भी माना जा रहा है कि डिंपी का रेप चैप्टर जल्द बंद करके उसकी फैमिली को सीन में लाया जा सकता है. अब अनुपमा सीरियल (Anupama Serial Today Episode) की कहानी क्यो मोड़ लेती है, यह जानने के लिए आप हमारे साथ जुड़े रह सकते हैं.  

'