Today Breaking News

एक ही केबिन में काम करेंगे सई और विराट, खाना लेकर पहुंचेगी पत्रलेखा

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. गुम है किसी के प्यार है शो में विराट ड्यूटी, परिवार और अपने अतीत के बीच बुरी तरह उलझ गया है। शो में दिखाया जाएगा कि सई डीआईजी की नौकरी का ऑफर स्वीकार कर लेगी। विराट पहले ही कह चुका था कि उसके लिए ड्यूटी पहले है और वह पर्सनल लाइफ को इसके बीच नहीं आने दूंगा। जब पत्रलेखा को यह बात पता चलेगी तो वह घर पर हंगामा खड़ा  करेगी। पाखी विराट को जमकर खरी-खोटी सुनाएगी। दोनों के बीच झगड़ा हो जाएगा और अगले दिन वह उसका लंच भी नहीं देगी। वहीं दफ्तर में विराट सई का पहले दिन स्वागत करेगा।

पाखी ने दिखाया विराट को आईना
शो में अब तक आपने देखा कि विराट पाखी से बोलता है कि वह सई के साथ नौकरी नहीं करेगा लेकिन डीआईजी के सामने हां बोल देता है। पाखी घर पर खूब हंगामा खड़ा करती है। वह विराट से बोलती है कि उसके मना करने के बाद भी वह नहीं माना। इस पर विराट बोलता है कि पाखी इनसिक्योर है। पाखी जवाब देती है कि वह इनसिक्योर नहीं बल्कि विराट इनसिक्योर है। वह उसे याद दिलाती है कि जब एनीवर्सरी पर वह उसे गिफ्ट दिलवाने गया था तो अपनी एक्स-वाइफ सई को जलाने के लिए उसने गले में हार पहनाया था। विराट पत्रलेखा के इस टॉन्ट पर कुछ नहीं बोल पाता। पाखी यहीं नहीं रुकती उससे बोलती है कि वह एक साथ दो घर चलाने की कोशिश कर रहा है और कुछ भी ठीक से नहीं कर पा रहा। गुस्से में उससे बोलती है कि वह सई के घर ही रहने क्यों नहीं चला जाता। इस पर विराट उसको गुस्से में शांत करवा देता है।
सई से नहीं हटीं विराट की नजरें
अगले दिन सई पहले दिन ऑफिस जाती है। विराट उसका स्वागत करता है। सई और विराट को आमने-सामने चेयर मिलती है। दोनों की नजरें कई बार टकराती हैं। विराट बार-बार सई को देखता है और सई उसे ऐसा करते देख लेती है। इसके बाद विराट कुर्सी टेढ़ी करके बैठ जाता है। पाखी विराट का टिफिन नहीं देती बल्कि पहली बार खाना लेकर खुद पहुंच जाती है। यह देखकर विराट को हैरानी होगी। पाखी विराट को खाना देती है और वहीं सई को दिखाने के लिए उसकी केयर करती है। विराट और सई पाखी की इस हरकत से असहज हो जाते हैं।
'