Today Breaking News

गाजीपुर के दो युवकों की कर्नाटका में ट्रेन से कटकर मौत, 28 मई को युवक की तय था शादी

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. कासिमाबाद कोतवाली क्षेत्र के चावनपुर कोडर के रहने वाले दो युवकों की कर्नाटक में ट्रेन से कटकर मौत हो गई। दोनों कर्नाटक के हुबली रेलवे स्टेशन के पास रेलवे लाइन के कंस्ट्रक्शन में काम कर रहे थे। 30 नवंबर की देर रात काम पर जाने के दौरान ट्रेन की जद में आने से हादसा हो गया। मौत की सूचना मिलते ही गांव में कोहराम मच गया।

चांवनपुर कोड़र निवासी शिव लोचन राजभर का पुत्र धर्मेंद्र राजभर उम्र 24 वर्ष कर्नाटक प्रदेश के बेडगी में रहकर क्रेन चलाने का काम करता था। परिजनों ने बताया कि 3 माह पूर्व रोजगार हेतु कर्नाटक के बेडगी शहर गया हुआ था। वहीं रहकर क्रेन चलाने का काम करता था। बीते दिनों हुबली स्टेशन के पास रेलवे लाइन का कार्य चल रहा था। जिसमें N .A .S कंट्रक्शन के तहत धर्मेंद्र क्रेन चला रहा था। 30 नवंबर की देर रात काम पर जाने के दौरान ट्रेन की जद में आने से मौत हो गई। जीआरपी के द्वारा शव को कब्जे में लेकर मृतक के पास मिले पहचान पत्र से शिनाख्त धर्मेंद्र राजभर के रूप में हुई। घटना को लेकर शहर में ही रह रहे उसके भाई गुलशन रजाभरा को लोगों ने सूचित की । साथ में काम करने वाले और उसके भाई गुलशन राजभर का रो-रोकर बुरा हाल था। 

बड़े भाई और साथियों ने हुबली में गुरुवार की देर शाम दाह संस्कार किया

बताया जा रहा है कि कंट्रक्शन कंपनी के द्वारा आर्थिक सहयोग नहीं मिलने के कारण धर्मेंद्र राजभर का शव पैतृक गांव गाजीपुर जनपद लाने में एंबुलेंस के माध्यम से लाखों रुपए खर्च आ रहा था। जिस से बड़े भाई और साथियों ने वहीं पर गुरुवार की देर शाम दाह संस्कार कर दी। मृतक धर्मेंद्र भाइयों में दूसरा था। वही गुलशन राजभर बड़ा और अशोक छोटा था । परिजनों ने बताया कि धर्मेंद्र राजभर की 28 मई को शादी तय किया गया था। लेकिन संजोग की उससे पहले ही धर्मेंद्र की मौत हो गई । मृतक धर्मेंद्र की मां मीरा देवी पिता शिव लोचन राजभर सहित परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है ।

'