Today Breaking News

गाजीपुर में सड़क हादसे में दो छात्राएं घायल

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के नोनहरा थाना क्षेत्र के बबुरी वन चट्टी पर रविवार की देर रात हादसा हो गया। बाइक सवार के सामने अचानक साइकिल सवार आ गया, इससे बाइक अनियंत्रित होकर गिर गई। हादसे में दो छात्राएं बुरी तरह घायल हो गई। घायलों को ग्रामीणों ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र, कासिमाबाद पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने हालत नाजुक देख जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।

बहादुरगंज नगर पंचायत क्षेत्र के पट्टी गढ़ निवासी गणेश गोंड की पुत्री अनुष्का 12 वर्ष और उमेश राम की पुत्री करीना 12 वर्ष नगर के एक विद्यालय के द्वारा विद्याज्ञान की परीक्षा देने के लिए कॉलेज संचालक के द्वारा एक बोलेरो से 12 बच्चे गाजीपुर गए हुए थे। परीक्षा देने के बाद घर वापसी के दौरान अपने चाचा चिरंजीव के साथ एक बाइक पर अनुष्का और करीना को लेकर घर आ रहे थे।

जैसे ही बबुरी बन के पास पहुंचे तभी सामने साइकिल सवार को बचाने में बाइक सवार अनियंत्रित होकर पलट ने से बुरी तरह घायल हो गए। ग्रामीणों ने आनन-फानन में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कासिमाबाद पहुंचाया। जहां हालत नाजुक होने पर चिकित्सकों ने जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।

एक अन्य हादसे में कासिमाबाद कोतवाली क्षेत्र के मिर्जापुर गांव में रविवार की देर रात आठ बजे प्राइमरी स्कूल के पास हाईटेंशन तार के चपेट में आने से 10 वर्षीय बालक बुरी तरह झुलस गया। आनन-फानन में परिजन सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए। जहां हालात देख जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मिर्जापुर गांव निवासी श्यामदेव राजभर का पुत्र यथार्थ उम्र 10 वर्ष रविवार की देर शाम अपने ही गांव के प्राइमरी स्कूल के पास खेल रहा था। पास में हाईटेंशन तार की चपेट में आने से बुरी तरह झुलस गया। ग्रामीणों ने देखा तो परिजनों को सूचना दी। आनन-फानन में परिजन कासिमाबाद सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए जहां हालात नाजुक देख जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया

'