Today Breaking News

गाजीपुर में अज्ञात वाहन की टक्कर से किसान की मौत

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में जमानियां के सुहवल थाना क्षेत्र के कालूपुर निवासी किसान रमेश सिंह की वाराणसी के ट्रामा सेंटर में इलाज के दौरान मौत हो गई। जिनका अंतिम दाह संस्कार गंगा तट किनारे आज किया गया। मुखाग्नि बडे पुत्र अविनाश सिंह के देते ही मौजूद लोगों की आंखें नम हो गईं।

मौत की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेंज दिया। वहीं इस हादसे के हादसे में मामलें में चेचेरा जितेन्द्र सिंह ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ थाने में तहरीर दी है। जिसके आधार पर पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत कर मामलें की छानबीन शुरू करने के साथ ही फरार वाहन व चालक की तलाश में जुट गई है।

जानकारी मिलते ही परिजनों में मचा कोहराम

वहीं इस मौत की जानकारी परिजनों को होते ही जहां उनमें कोहराम मच गया। परिजन रोने बिलखने लगे वहीं गाँव में घटना के बाद सन्नाटा पसर गया। पीड़ित परिजनों के मुताबिक बीते मंगलवार की शाम को किसान रमेश सिंह 62 अपने घर से पैदल गांव की चट्टी पर स्थित दुकान पर किसी कार्य से जा रहे थे।

हाईवे के पास हुई थी घटना

वह ताड़ीघाट बारा नेशनल हाईवे से गुजर रहे थे कि रेवतीपुर की ओर से आ रही तेज रफ्तार चार पहिया वाहन ने जोरदार टक्कर मार दिया। जिसके चलते वह गम्भीर रूप से जख्मी हो बीच हाईवे पर खून से लथपथ होकर गिर पड़े। जिसके चलते वहां ग्रामीणों की भीड इकठ्ठा हो गई। वहीं वाहन चालक खुद को पकड़े जाने के डर से मय वाहन समेत फरार हो गया।

पुलिस ने शव को पहले पोस्टमार्टम के लिए भेजा

ग्रामीणों ने इस घटना की सूचना परिजनों दी। जहां से वाहन के जरिए घायल को वाराणसी में भर्ती कराया गया था। पीड़ित परिजनों के मुताबिक मृतक अपने दो भाईयो में छोटे थे जो घर पर ही रहकर किसानी करते थे,मृतक के दो पुत्र अविनाश सिंह बडे जबकि मनीष छोटे है। इस संम्बध में प्रभारी निरीक्षक तारावती यादव ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेंजा गया है,परिजनो की तहरीर पर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर उसकी तलाश की जा रही है।

'