Today Breaking News

गाजीपुर में अंतरराज्यीय शराब तस्कर गिरफ्तार, भारी मात्रा में शराब बरामद

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. बिहार के छपरा में हुए शराब कांड के बाद भी बिहार के अंतरराज्यीय शराब तस्कर सुधरने का नाम नहीं ले रहे हैं। कर्मनाशा नदी का जलस्तर घटने के बाद नदी पार करके शराब तस्करी की जा रही है। इसी को रोकने के लिए गाज़ीपुर एसपी ने थानाध्यक्ष एवं चौकी प्रभारियों को सख्त निर्देश दिए गए कि बॉर्डर पर शराब तस्करी न होने पाए।

गहमर थाना क्षेत्र में देवल पुलिस चौकी इंचार्ज राम कुमार दुबे ने अंतरराज्यीय शराब तस्कर को मुखबिर की सूचना पर शराब के साथ धर दबोचा है। चौकी इंचार्ज देवल राम कुमार दुबे क्षेत्र में भ्रमण कर रहे थे। मुखबिर से सूचना मिली कि एक व्यक्ति साइकिल से शराब लेकर बिहार जाने की फिराक में है। बताए पते लहना देवल नहर के पास से संदिग्ध व्यक्ति साइकिल से आता दिखा। पुलिस को देखकर वह साइकिल मोड़ कर भागने लगा। शक होने पर उसको पकड़ कर उसकी तलाशी ली गई तो उसके पास से 3 पेटी देशी शराब ( कुल 135 पाउच ब्लू लाइम) और एक पेटी अंग्रेजी शराब 8pm बरामद हुई।

देवल चौकी इंचार्ज राम कुमार दुबे ने बताया कि आरोपी ने अपना नाम अवधेश चौहान निवासी ग्राम जमौली थाना राजपुर जिला बक्सर बिहार बताया है। फिलहाल पुलिस उसके नेटवर्क की छानबीन में जुटी हुई है।

'