Today Breaking News

70 दिन तक रोज 3GB डेटा के साथ 48GB मुफ्त, अनलिमिटेड कॉलिंग और हॉटस्टार भी

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. वोडाफोन-आइडिया (Vi) अपने यूजर्स को कई शानदार प्लान ऑफर कर रहा है। खास बात है कि कंपनी अपने कुछ प्लान्स में बिना किसी चार्ज फ्री में एक्स्ट्रा डेटा भी दे रही है। कंपनी का 901 रुपये वाला प्लान इन्हीं में से एक है। इस प्लान में आपको इंटरनेट यूज करने के लिए हर दिन 3जीबी डेटा मिलेगा। 

प्लान में कंपनी 48जीबी एक्स्ट्रा डेटा भी दे रही है। वोडा का यह प्लान 70 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। इस प्लान के सब्सक्राइबर्स को एक साल के लिए डिज्नी+ हॉटस्टार मोबाइल का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा। प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ रोज 100 फ्री एसएमएस भी मिलेंगे।

प्लान में कई अडिशनल बेनिफिट भी दिए जा रहे हैं। इसमें आपको बिंज ऑल नाइट का भी फायदा मिलेगा। इसमें यूजर रात 12 बजे से सुबह 6 बजे तक फ्री में अनलिमिटेड डेटा यूज कर सकेंगे। प्लान में आपको वीकेंड डेटा रोलओवर बेनिफिट भी मिलेगा। इतना ही नहीं, कंपनी का यह प्लान डेटा डिलाइट्स भी ऑफर करत है, जिसमें हर महीने आपको 2जीबी बैकअप डेटा भी मिलेगा। प्लान में Vi movies and TV का भी फ्री सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है।

601 रुपये वाले प्लान में 16जीबी एक्स्ट्रा डेटा

वोडाफोन-आइडिया का यह प्लान 28 दिन तक चलता है। इंटरनेट यूज करने के लिए कंपनी इसमें हर दिन 3जीबी डेटा ऑफर कर रही है। प्लान में आपको फ्री में 16जीबी एक्स्ट्रा डेटा भी मिलेगा। वोडा का यह प्लान अनलिमिटेड कॉलिंग और डेली 100 फ्री एसएमएस भी देता है। इस प्लान के सब्सक्राइबर्स को एक साल के लिए डिज्नी+ हॉटस्टार मोबाइल का फ्री सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है। प्लान के अडिशनल बेनिफिट 901 रुपये वाले प्लान जैसे ही हैं।

'