Today Breaking News

गाजीपुर में तमंचे पर डिस्को करने वाला गिरफ्तार, पुलिस ने किया अवैध तमंचा बरामद

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. बीते जून माह के दौरान चार युवकों के वायरल तमंचे पर डिस्को करने की वीडियो के एक अन्य आरोपी को 4 माह बाद आखिरकार पुलिस ने बीती रात अवैध देसी तमंचे के साथ गिरफ्तार कर लिया। बुधवार की दोपहर में गिरफ्तार आरोपी को न्यायालय के समक्ष पेश किया गया। जहां से युवक को जेल भेज दिया गया।

वायरल वीडियो की जांच से पता चला था कि इसमें नारायणपुर ककरई गांव निवासी विपुल कुमार पुत्र रामजी राम शामिल हैं। इसके बाद से पुलिस विपुल की गिरफ्तारी के लिए लगातार दबिश दे रही थी। तभी बीती रात पुलिस को मुखबिर से विपुल के एग्जैक्ट लोकेशन की सूचना मिल गई। जिसकी मदद से थानाध्यक्ष शिव प्रताप वर्मा, उपनिरीक्षक पवन कुमार व हैदर अली के साथ अलग-अलग वाहनों से पहुंची पुलिस टीम ने घेरकर विपुल को गिरफ्तार कर लिया।

बहन की शादी में देर रात किया था तमंचे पर डांस, वीडियो हो गई थी वायरल

गौरतलब है कि 4 माह पूर्व क्षेत्र में रात के समय एक मांगलिक के दौरान डीजे की धुन पर चार युवकों द्वारा तो अवैध देसी कट्टों के साथ डांस का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा था। जिसका संज्ञान लेते हुए तत्कालीन थानाध्यक्ष तेज बहादुर सिंह द्वारा वीडियो की जांच कराई गई। जिसकी जांच में पता चला कि यह वीडियो सैदपुर थाना क्षेत्र के नारायणपुर ककरहीं गांव निवासी कृष्ण देव के घर आयोजित बेटी की शादी के रात का है। जिसमें कृष्ण देव का पुत्र लकी कुमार और पिपनार गांव निवासी लकी के बुआ का लड़का सदानंद कुमार हाथ में एक एक अवैध तमंचा लहराते हुए, अपने दो दोस्तों के साथ क्रमशः एक दूसरे के हाथ में तमंचा ले-देकर डांस कर रहे थे। जिसके बाद दोनों को जुलाई माह में गिरफ्तार कर लिया गया था।

'