Today Breaking News

Ghazipur News: साइकिल से पुआल लेकर आ रहा था ग्रामीण, पिकअप ने मारी टक्कर, मौत

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले के रेवतीपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत वीरऊपुर गांव निवासी ग्रामीण साइकिल से पुआल लेकर आ रहा था। इस दौरान वाहन ने उसे टक्कर मार दी। हादसे में गंभीर रूप से घायल को परिजन वाराणसी ले जा रहे थे। इस दौरान उसने रास्ते में दम तोड़ दिया।

नगदीलपुर कामाख्या मार्ग से हवलदार राम साइकिल के जरिए खेत में से पुआल लेकर अपने घर आ रहा था, इसी दौरान गांव से कुछ कदम पहले ही सामने से विपरीत दिशा से आ रही तेज रफ्तार पिकअप ने जोरदार टक्कर मार दी।

जिसके चलते साइकिल सवार गम्भीर रूप से जख्मी हो गया, वहीं खुद को पकडे जाने के डर से पिकअप चालक मय वाहन समेत मौके से फरार हो गया। हादसे की सूचना मिलते ग्रामीणों व परिजन मौके पर पहुंच गये, लोगों ने फरार पिकअप को काफी दूर तक उसकी तलाश की मगर उसका कुछ पता नहीं चल सका।

परिजन ग्रामीणों की मदद से घायल को तुरंत वाहन से इलाज के लिए गहमर स्थित एक निजी चिकित्सालय में भर्ती कराया, हालात में सुधार न देख व घायल की गम्भीर स्थिति के चलते चिकित्सक ने उसे रेफर कर दिया। जिसके बाद परिजन उसे वाहन से वाराणसी लेकर चल दिए।

वाराणसी ले जाते समय गाजीपुर से पहले ही घायल ने रास्ते में ही दम तोड दिया। मृतक का शव गाँव पहुंचते ही परिजनों में कोहराम मच गया। परिजनों के मुताबिक मृतक मजदूरी कर किसी तरह अपने परिवार का भरण-पोषण करता था। परिजनों ने बताया कि मृतक का एक पुत्र व छह पुत्रियां हैं। रेवतीपुर थानाध्यक्ष प्रशांत चौधरी ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

'