Today Breaking News

गाजीपुर में प्रेमी-प्रेमिका को थुकवाकर चटवाया, प्रधान ने दोनों को डंडे से पीटा, गिरफ्तार

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में प्रेमी-प्रेमिका को तालिबानी सजा देने का मामला सामने आया है। प्रधान ने प्रेमी-प्रेमिका को पहले डंडों से पीटा। फिर दोनों को कमरे में बंद कर कुर्सी पर बैठाया। इसके बाद प्रेमिका पर डंडे बरसाने लगा। यही नहीं, युवती को हाथ पर थुकवाकर चटवाया। यहीं नहीं रुका, जमीन पर भी थुकवाकर चटवाया। यह पूरा घटनाक्रम प्रेमी के साथ भी दोहराया। घटना का प्रधान ने वीडियो भी बनवाया। मामला बहरियाबाद थाना क्षेत्र के भाला बुजुर्ग गांव का बताया जा रहा है।

प्रेमी-प्रेमिका एक ही जाति के हैं। उनका गांव अगल-बगल है। दोनों ने बीते 3 नवंबर को मंदिर में शादी कर ली थी। यह बात गांव के प्रधान बृजेश यादव को नागवार गुजरी। इसके बाद वह गांव के लोगों के साथ मिलकर दोनों की तलाश करने लगा। आज प्रेमी युगल मिल गए तो उसने इन्हें ऐसी सजा दे डाली।

वीडियो में सफेद शर्ट में नजर आ रहा शख्स भाला बुजुर्ग का प्रधान है। वह युवती को भद्दी गालियां दे रहा है। वह हाथ में सफेद रंग का डंडा लिए हुए है। कुर्सी पर बैठी युवती को पीट रहा है। युवती से हाथ में थूक कर चाटने की बात कह रहा है। युवती रोते हुए इनकार करती है, तो उसकी पीठ पर डंडे पीट रहा है। युवती रोते हुए अपने हाथ पर थूकती है और फिर उसे चाटती है।

आरोपी प्रधान यहीं नहीं रुका, इसके बाद वह युवती से जमीन पर थूक कर चाटने को कहता है। युवती मिन्नतें करते हुए फिर इनकार करती है, तो वह उसे फिर डंडे मारता है। इसके बाद युवती अपने चप्पल उतारकर जमीन पर थूकती है और फिर उसे भी जीभ से चाटती है।

प्रेमी से भी जमीन पर थुकवाकर चटवाया

आरोपी प्रधान ये सब करवाकर भी शांत नहीं होता है। इसके बाद युवती के प्रेमी से भी जमीन पर थूक कर चाटने को कहता है। प्रेमी इनकार करता है तो उसे भी पीटता है। जान बचाने के लिए युवक भी जमीन पर थूक कर चाटता है। उसके बाद गुंडागर्दी दिखाने वाला प्रधान दोनों के मोबाइल छीन लेता है।

दोनों से सबके सामने शादी दोबारा करने की बात कहता है। वह युवक से कहता है कि मोबाइल एक महीने बाद ले जाना।

पुलिस ने आरोपी प्रधान को किया गिरफ्तार

वीडियो सामने आने पर पुलिस हरकत में आई। थानाध्यक्ष बहरियाबाद संदीप कुमार ने बताया, " सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो की जांच की गई तो पाया गया कि वीडियो में थाना बहरियाबाद क्षेत्र के गांव भाला बुजुर्ग का प्रधान बृजेश यादव प्रेमी युगल को पीट रहा है। उसके के खिलाफ धारा 323, 504 सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर किया गया है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। प्रेमी-प्रेमिका सुरक्षित हैं।

SP बोले- आरोपी को भेजेंगे जेल

पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह ने बताया कि एक वीडियो वायरल हुआ है, जो बहरियाबाद थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। वीडियो की जांच कराकर आरोपी की गिरफ्तारी हो चुकी है। उसके जेल भेजा जा रहा है।

'