Today Breaking News

इन स्मार्टफ़ोन्स में मिलेगी सबसे तेज 5G स्पीड, Jio ने जारी की लिस्ट; देखें आपका फोन है या नहीं

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. भारतीय टेलिकॉम कंपनी रिलायंस Jio ने देश में 5G  रोलआउट शुरू कर दिया है और कई शहरों में इसकी जबरदस्त इंटरनेट स्पीड का फायदा मिल रहा है। जियो ने टेक कंपनी OnePlus के साथ पार्टनरशिप की है, जिसके तहत इसके 5G स्मार्टफोन में जियो की स्टैंडअलोन 5G कनेक्टिविटी का फायदा मिलेगा। 

वनप्लस ने घोषणा की है कि इसके 5G-इनेबल्ड स्मार्टफोन्स में दिसंबर महीने से Jio True 5G का एक्सेस यूजर्स को मिलने लगेगा। जियो भारत की अकेली ऐसी टेलिकॉम कंपनी है, जो स्टैंडअलोन 5G सेवाओं का फायदा अपने ग्राहकों को दे रही है। यानी कि जियो की 5G सेवाएं इसके 4G ढांचे पर निर्भर नहीं है और डेडिकेटेड नेटवर्क इस्तेमाल करती हैं।

इन वनप्लस स्मार्टफोन्स पर मिलेगी कनेक्टिविटी

वनप्लस के जिन स्मार्टफोन्स को जियो की 5G स्पीड मिलना शुरू हो गई है, उनमें OnePlus 10 सीरीज, OnePlus 9R, OnePlus 8 सीरीज, OnePlus Nord, OnePlus Nord 2T, OnePlus Nord 2, OnePlus Nord CE, OnePlus Nord CE 2 और OnePlus Nord CE 2 Lite शामिल हैं।

बता दें, जियो यूजर्स को जिन शहरों में 5G सेवाएं मिलने लगी हैं, उनमें नई दिल्ली, मुंबई, वाराणसी, कोलकाता, बेंगलुरु, हैदराबाद, चेन्नई, नाथद्वारा, पुणे, गुरुग्राम, नोएडा, गाज़ियाबाद, फरीदाबाद और गुजरात के 33 जिले शामिल हैं।

साथ ही चुनिंदा स्मार्टफोन्स ऐसे भी हैं, जिन्हें अभी जियो 5G का फायदा नहीं मिल रहा है लेकिन अगले कुछ सप्ताह में इनके लिए रोलआउट शुरू हो जाएगा। इनमें OnePlus 9 Pro, OnePlus 9 और OnePlus 9RT शामिल हैं। इन डिवाइसेज को जल्द जरूरी अपडेट दिया जाएगा।

जियो यूजर्स को OnePlus Anniversary सेल का फायदा

वनप्लस और जियो ने 5G से जुड़ी घोषणा के अलावा OnePlus Anniversary Sale में स्मार्टफोन्स खरीदने वाले जियो यूजर्स को एक्सट्रा कैशबैक बेनिफिट्स देने की घोषणा की है। 13 दिसंबर से 18 दिसंबर के बीच चल रही इस सेल के दौरान जियो यूजर्स को 10,800 रुपये तक का कैशबैक मिलेगा और पहले 1,000 ग्राहकों को कंपनी का रेड केबल केयर प्लान और जियो सावन प्रो प्लान मुफ्त में मिलेगा।

'