Today Breaking News

थाने के सामने से पुलिस की सूमो उड़ाई, दिनदहाड़े वारदात से सनसनी

गाजीपुर न्यूज़ टीम, जौनपुर. जौनपुर में वाहन चोरों का अजब दुस्साहस सामने आया है। थाने की सूमो दिनदहाड़े चोरों ने उड़ा दी है। गाड़ी भी कहीं और से नहीं बल्कि थाने के ठीक सामने से ही उड़ा दी गई। सूमो गायब देख पुलिस वालों में हड़कंप मचा है। पुलिस ने तत्काल थाने के आसपास लगे सीसीटीवी समेत कई किलोमीटर दूर तक की फुटेज खंगाली। पता चला कि गाड़ी को जौनपुर से वाराणसी की तरफ लेकर भागे हैं। चोरी के 20 घंटे बाद भी पुलिस गाड़ी का पता नहीं लगा सकी है। सूमो की तलाश में लाइन बाजार थाने की पूरी पुलिस फोर्स हांप रही है।

बताया जाता है कि लाइन बाजार थाने के बाहर हमेशा की तरह थाने की सूमो खड़ी थी। दिन में करीब तीन बजे तक गाड़ी खड़ी थी। इसी के बाद कोई आया और गाड़ी लेकर भाग निकला। जब पुलिस वालों को पता चला तो काफी देर हो चुकी थी। जानकारी होते ही पुलिस वाले पूरे मामले पर पर्दा डालने में जुटे रहे। इसके बाद एक एक टीम बनाकर खोजबीन शुरू कराई गई।

सीसीटीवी में चोर वाराणसी की तरफ गाड़ी लेकर जाते दिखाई दिए। सूमो लेकर चोर पुराने एआरटीओ कार्यालय, गांधी तिराहा होते हुए टीबी हास्पिटल, जालान्स के रास्ते जगदीशपुर रेलवे क्रासिंग पार कर वाराणसी की ओर चले गए। 3 बजकर 34 मिनट पर जालान्स के सीसीटीवी कैमरे में गाड़ी जाते दिख रही है।

इसके बाद 3 बजकर 35 मिनट 38 सेकेन्ड पर सूमो सिंह कोल्ड स्टोरेज के सीसी कैमरे में जाते हुए दिखाई दी। आगे के महरुपुर के पास एक सर्विस सेंटर के कैमरे में भी सूमो जाते दिखाई दी। इससे कयास लगाया जा रहा है कि सूमो लेकर चोर वाराणसी की ओर ही गया है।

घटना के बाद से पुलिस की जबरदस्त किरकिरी हो रही है। सवाल यह भी उठ रहा है कि जब चोर इतने दुस्साहसिक हो गए हैं कि पुलिस की गाड़ी थाने के सामने से दिनदहाड़े उड़ा दे रहे तो आम लोगों का वाहन कितना सुरक्षित है।

'