Today Breaking News

गाजीपुर में नगर निकाय चुनाव अपने दम लड़ेगी सुभासपा: ओमप्रकाश राजभर

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. सुभासपा पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर सोमवार को जहुराबाद क्षेत्र में रहे। क्षेत्र के बारापुर गांव में एक शोकाकुल परिवार के यहां संवेदना व्यक्त करने के लिए पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने शिवपाल और अखिलेश पर निशाना साधा।

मीडिया वार्ता के दौरान अखिलेश के साथ शिवपाल के आने से सपा का जनाधार बढ़ेगा क्या। उन्होंने कहा कि 2022 में शिवपाल यादव और अखिलेश यादव के साथ थे। शिवपाल यादव समाजवादी पार्टी के सिंबल से चुनाव लड़े और अलग कहा है। आपने कहा था कि उप चुनाव के परिणामों पर सत्ता का असर होता है लेकिन सपा ने बढ़त बनाई इस पर उन्होंने कहा कि देखिए समाजवादी पार्टी वही रामपुर में हार क्यो गई क्योकी रामपुर में आजम खान और अब्दुल्ला ये दोनों लोग अपना परमानेंट सीट बना लिए थे। सपा के लोगों ने वहां से बीजेपी को ट्रांसफर कर दिया इससे ओ हार गए।

कहा- पार्टी अपने दम पर लड़ेगी नगर निकाय चुनाव

नगर निकाय चुनाव में आप की क्या तैयारी है तो उन्होंने बताया कि पार्टी अपने दम पर लड़ेगी। गाजीपुर जनपद के हाफ एनकाउंटर के बढ़ते मामले पर उन्होंने कहा कि पुलिस अपना काम कर रही है हाफ करें या पूरा करें पुलिस का अपना काम है। जीएसटी द्वारा लगातार छापेमारी से दुकानदारों को परेशान किया जा रहा है तो उन्होंने कहा कि अभी तक तो जीएसटी के संबंध में पूरी जानकारी जीएसटी बनाने वाले अधिकारियों को भी नहीं है जब एक देश एक टैक्स की बात करें तो वही बिस्किट पर 18 %, सोने पर 5% ऐसा क्यों। जीएसटी अभी तक किसी से भी पूछिएगा या सीए से तो कहीं 12% है तो कहीं 18% ,तो कहीं 5% है जब कानून आया कि एक देश होगा एक टैक्स होगा। तो फिर अलग अलग क्यों।यह जीएसटी के द्वारा छापेमारी की जा रही है उनको भी जीएसटी का पूरा अधिकार पता नहीं।

संभवत जब तक काम शुरू न हो जाए तब तक कुछ कहना उचित नहीं

कासिमाबाद क्षेत्र में पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर एप्रोच मार्ग के विषय में पूछने पर उन्होंने बताया कि माननीय नितिन गडकरी, नितिन प्रसाद व मुख्यमंत्री से कहा और यूपिडा के चेयरमैन से कहा और संभवत जब तक काम शुरू न हो जाए तब तक कुछ कहना उचित नहीं है । एप्रोच मार्ग बनाने की अनुमति मिल चुकी है । पैसा ग्रांट हो जाए और काम शुरू हो जाए तब कहना उचित होगा कि मैंने एप्रोच मार्ग बनाने का प्रयास किया।

'