Today Breaking News

मां-बाप ने बेटी के साथ की ऐसी घिनौनी करतूत, हैरान रह जाएंगे, पहुंचे सलाखों के पीछे

गाजीपुर न्यूज़ टीम, बहराइच. उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में रिश्ते को शर्मसार करने की घटना सामने आई है। यहां पुलिस ने बेटी को एक लाख रुपए में बेचने में नामजद माता-पिता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। इस मामले में अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है।

खैरीघाट थाने के एक गांव निवासी मां-बाप ने अपनी नाबालिग बेटी को लगभग तीन माह पहले सीतापुर के दो लोगों के हाथों एक लाख रुपये में बेच दिया था। जानकारी मिलने पर पुलिस ने लड़की को बरामद कर बाल कल्याण समिति के सामने पेश किया था। समिति ने बालिका को मां-बाप को सुपुर्द कर अगले तारीख में पेश करने का निर्देश दिया गया था। परिवार के सदस्य पेश नहीं हुए। इस पर समिति ने खैरीघाट थाने को पेश कराने के लिए निर्देश दिया।

खैरीघाट थानाध्यक्ष निखिल श्रीवास्तव ने बताया कि जब समिति के सामने लड़की पेश हुई तो उसने अपने मां-बाप पर एक लाख रुपये में बेचने का आरोप लगाया। उसके बाद समिति ने तहरीर लेकर मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया। इस प्रकरण में मां-बाप समेत चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। रविवार को लड़की के मां-बाप को उनके घर दबिश देकर गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। थानाध्यक्ष ने बताया कि अब लड़की बालिग हो चुकी है। घटना के समय वह नाबालिग थी। लड़की को खरीदने वाले दोनों आरोपी सीतापुर जिले के हैं।

'