Today Breaking News

यूपी बोर्ड 10वीं और 12वीं का किसी भी समय आ सकता है टाइम टेबल

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. सीबीएसई 10वीं, 12वीं बोर्ड परीक्षा की डेट शीट जारी होने के बाद अब यूपी बोर्ड के छात्रों के बीच भी बेचैनी बढ़ गई है, कि उनका टाइम टेबल कब आएगा. गौरतलब है कि CBSE समेत विभिन्न राज्यों के बोर्ड ने 10वीं, 12वीं परीक्षा की डेट शीट रिलीज कर दी है. ऐसे में यूपी बोर्ड के टाइम टेबल पर क्या अपडेट है, इसकी जानकारी यहां साझा की जा रही है.

मीडिया रिपोर्ट्स से मिल रही जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा परिषद, UPMSP किसी भी समय 10वीं, 12वीं बोर्ड परीक्षा का टाइम टेबल रिलीज कर सकता है. टाइम टेबल आने के बाद छात्र इसे ऑफिशियल वेबसाइट upsmp.edu.in पर जाकर चेक कर सकेंगे. ऐसे में छात्रों को सलाह दी जाती है कि वे यूपी बोर्ड के वेबसाइट पर नजर बनाए रखें.

परीक्षा केंद्र फ़ाइनल

इधर यूपी बोर्ड ने मैट्रिक एवं इंटर परीक्षाओं के लिए केंद्रों को भी फाइनल कर दिया है. ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं, कि अब परीक्षा का टाइम टेबल भी जल्द रिलीज़ कर दिया जाएगा.

कैसे चेक करें टाइम टेबल

टाइम टेबल रिलीज़ होने के बाद छात्र ऑफिशियल वेबसाइट upsmp.edu.in पर जाएं. अब होम पेज पर दिए गए बोर्ड परीक्षा के टाइम टेबल लिंक पर क्लिक करें. टाइम टेबल आपकी स्क्रीन पर पीडीएफ फॉर्मेट में आ जाएगा. उसे डाउनलोड कर लें.

'