Today Breaking News

युवती संग होटल पहुंचा दूसरे समुदाय का युवक, पीछे से पहुंच गए हिंदू जागरण मंच के लोग, हंगामा

गाजीपुर न्यूज़ टीम, चंदौसी. यूपी के चंदौसी के मालगोदाम रोड पर रविवार की शाम एक होटल में दूसरे समुदाय के युवक के संग युवती के पहुंचने पर हंगामा हो गया। हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने मौके पर पहुंच कर जमकर हंगामा किया। हंगामे की सूचना पर फोर्स लेकर पहुंचे कोतवाल ने होटल संचालक पर हिन्दू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं को जानकारी देने का आरोप लगाया और उसे धमकाना शुरू कर दिया। इस पर हिजामं कार्यकर्ताओं की कोतवाल से जमकर नोकझोंक हुई। पुलिस ने प्रेमी युगल को हिरासत में लेकर परिजनों को सूचना दे दी है। परिजनों के आने पर ही अगली कार्रवाई की जाएगी।

रेलवे स्टेशन से मालगोदाम रोड पर स्थित होटल में रविवार की शाम करीब सात बजे प्रेमी युगल कमरा बुक करने के लिए पहुंचे थे। होटल संचालक ने दोनों की आईडी मांगी तो युवक ने ही आईडी दी। युवक दूसरे समुदाय का था, जिससे होटल संचालक को शक हुआ तो उसने हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं को सूचना दे दी। इसी बीच प्रभारी निरीक्षक सत्येंद्र सिंह पंवार भी पहुंच गए। हिंदू संगठनों को सूचना देने पर मुकदमा दर्ज करने की धमकी दी। इससे मौके पर पहुंचे हिंदू जागरण मंच के विकास सनातनी, पप्पू इंकलाब, मुदित गर्ग, निखिल पाण्डेय आदि भड़क गए और कोतवाल से तीखी नोकझोंक हुई। 

कोतवाल ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि होटल में युवक-युवती का घेराव किया जा रहा है तब कहीं मामला शांत हुआ। पुलिस ने प्रेमी युगल को हिरासत में ले लिया और कोतवाली ले गई। कोतवाल ने दोनों के परिजनों को सूचना दे दी। युवक जनपद बदायूं के इस्लामनगर क्षेत्र का बताया जा रहा है। वहीं युवती झारखण्ड की रहने वाली है और फरीदाबाद में उसका परिवार मजदूरी करता है। पुलिस के संपर्क करने पर युवती के परिजनों ने आने से मना कर दिया। वहीं युवती ने बताया कि फेसबुक पर दोनों की जान पहचान हुई थी।

चंदौसी कोतवाल सत्येंद्र सिंह पंवार ने बताया, होटल में कमरा लेने पहुंचे युवक-युवती को हिरासत में लेकर दोनों के परिजनों को सूचना दे दी है, परिजनों के आने पर अगली कार्रवाई की जाएगी।

'