Today Breaking News

गाजीपुर में बेटों की बरामदगी को धरने पर मां-बाप, सीएम से भी लगा चुके गुहार

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाज़ीपुर में शहर के आवास विकास कॉलोनी रौजा निवासी दो सगे भाइयों के लापता होने के पांच महीने बाद भी उनका पता नहीं चला। माता-पिता ने अपहरण किये जाने का दावा किया है। आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई और बेटों की बरामदगी न होने से आहत परिवार एक बार फिर सरजू पार्क में धरने पर बैठ गया है। मालवा के कुछ महीने पहले की परिजनों ने इन्हीं मांगों के साथ सत्याग्रह किया था।

गौरतलब है कि शहर कोतवाली के आवास विकास कॉलोनी निवासी हनुमान प्रजापति के दो बेटों सच्चिदानंद और नागेंद्र प्रजापति का आठ जुलाई को उस समय अपहरण कर लिया गया था, जब वह स्कूल से घर आ रहे थे। इस घटना का मुकदमा कोतवाली में भी दर्ज है। अपहरणकर्ताओं के खिलाफ कार्रवाई न होने पर स्वजन सरयू पांडेय पार्क में पिछले कुछ दिन पूर्व धरने पर बैठ गए। पीड़ित हनुमान प्रजापति का कहना है कि उन्होंने अक्टूबर और दिसम्बर में दो बार मुख्यमंत्री से लिखित गुहार लगायी, लेकिन अब तक कोई कार्रवाई नहीं हुई। उनका कहना है कि आरोपियों के परिवार में दो लोग पुलिस में हैं, जिनके दबाव में पुलिस उनके खिलाफ कार्रवाई नहीं करती है।
आरोपियों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया जाता है और छोड़ दिया जाता है। पीड़ित का कहना है कि पुलिस चाहे तो दोनों बेटे बरामद हो सकते हैं, लेकिन पुलिस पता नहीं किस दबाव में चुप बैठी है। पीड़ित का कहना है कि आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई और बेटों की बरामदगी के लिए वह दिल्ली तक धरना देंगे।
'