Today Breaking News

गाजीपुर में गिफ्टआइटम की दुकान में लगी आग, लाखों का माल नष्ट

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में बीती रात शहर के एक जनरल स्टोर में अचानक आग लग गयी। भीषण आग से लाखों का सामान जलकर राख हो गया। गोदाम में लाइट की स्पार्किंग के चलते आग लगने की आशंका जताई जा रही है। गाजीपुर के सदर कोतवाली क्षेत्र के सैय्यदबाड़ा मुहल्ले में आग लगी। स्थानीय लोगों और फायर ब्रिगेड की टीम ने कड़ी मशक्कत से आग पर काबू पाया।

बताया जा रहा है कि सैय्यदबाड़ा निवासी मल्लू भाई की जनरल स्टोर और गिफ्ट आइटम की दुकान है। उन्होंने घर पर ही गोदाम बना रखा है। गोदाम में अचानक आग लग गयी। आशंका है कि लाइट स्पार्किंग के चलते आग लगी। देखते ही देखते आग ने भयानक रूप ले लिया। आग से गोदाम में रखा लाखों का सामान राख हो गया। फायर ब्रिगेड की टीम ने लोगों की मदद से आग पर काबू पाया। इस दौरान पूरे क्षेत्र में अफरातफरी का माहौल रहा।

सऊद आलम ने बताया कि शॉर्ट सर्किट से आग लगने की आशंका है। घटना के समय हम घर में नहीं थे। बच्चों ने दौड़कर खबर दी। जब तक हम लोग पहुंचे, पूरा घर धुंए से भर गया था। किसी तरह पानी डालकर आग बुझाने की कोशिश की। फायर ब्रिगेड के आने के बाद आग पर काबू पाया गया, लेकिन तब तक लाखों का सामान जलकर राख हो चुका था।

'