Today Breaking News

गाजीपुर में कड़कड़ाती ठंड के बीच हुआ नववर्ष का स्वागत, मंदिरों में दर्शन-पूजन को जुटी भीड़

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. घने कोहरे के चलते सूर्यदेव के दर्शन तो रविवार को नहीं हुए, लेकिन लोग नए साल का स्वागत पूरे उत्साह के साथ करते नजर आए। कड़कड़ाती ठंड के बावजूद सड़कों पर, पार्को में और सार्वजनिक स्थानों पर लोग नववर्ष की खुशियां मनाते दिखे। इसी के साथ तमाम प्रसिद्ध मंदिरों में भी लोगों ने दर्शन पूजन कर नए साल का पहला दिन मनाया।

पार्कों और सार्वजनिक स्थानों पर लोगों ने मनाया जश्न

नववर्ष को लेकर लोगों विशेषकर युवाओं में शनिवार से ही गजब का उत्साह दिखा। हो भी क्यों ना आखिर दो वर्षों बाद कोरोना के डर से उबरकर नए वर्ष को दोस्तों और परिवार के साथ मनाने का मौका जो मिला था। ऐसे में हर कोई वर्ष 2022 को अलविदा करने तथा 2023 के स्वागत के लिए बेताब दिखा। शहर के तमाम पार्कों और सार्वजनिक स्थानों पर लोग नए साल का जश्न मनाते देखे गए।

एक दूसरे को दी बधाई

शनिवार की शाम से ही जश्न शुरू हो गया था। जो धीरे-धीरे बढ़ता गया। रात में बारह बजते ही हैप्पी न्यू ईयर की बधाइयों के साथ ही पटाखे की आवाज गूंजने लगी। युवाओं ने धमाल मचाते हुए नए साल का इस्तकबाल किया। अगले दिन रविवार को घने कोहरे के बीच लोगों ने नए साल का स्वागत किया और पूरे दिन जश्न में डूबे नजर आए। लोगों ने एक दूसरे को मिलकर और सोशल मीडिया के जरिए बधाइयां दी।

'