Today Breaking News

झाड़-फूंक के बहाने लड़की को ले गया तांत्रिक और बना लिया हवस का शिकार, मिर्गी का कर रहा था इलाज

गाजीपुर न्यूज़ टीम, कौशांबी जिले के पिपरी थाना क्षेत्र में तंत्र-मंत्र से बीमारी दूर करने के बहाने एक तांत्रिक ने 14 वर्षीय किशोरी को हवस का शिकार बना डाला। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

मिर्गी का कर रहा था इलाज

पिपरी के थाना प्रभारी निरीक्षक श्रवण कुमार सिंह ने बताया कि थाना क्षेत्र की 14 वर्षीय किशोरी पिछले तीन वर्षों से मिर्गी से पीड़ित थी, जिसका इलाज निजी अस्पतालों में हो रहा था लेकिन इलाज के बाद भी कुछ लाभ नहीं हो रहा था। उन्होंने बताया कि किशोरी का पिता अपनी बड़ी बेटी के ससुराल गया था, इस बीच 24 दिसंबर को सराय अकिल निवासी 45 वर्षीय तांत्रिक अशोक कुमार किशोरी के घर आया और उसकी मां से कहा कि उसकी बेटी पर भूत प्रेत का साया है। वो उसे ठीक कर देगा।

ले गया सुनसान स्थान पर

इसके बाद वह झाड़-फूंक के बहाने किशोरी को एक सुनसान स्थान पर ले गया और उससे दुष्कर्म किया। किशोरी ने वापस लौटकर अपनी मां से अपने साथ हुई घटना के बारे में बताया। किशोरी की मां ने पति के घर में न होने और लोक लाज के भय से यह बात किसी को नहीं बताई।

पिता के आने पर दर्ज हुआ मुकदमा

एसएचओ ने बताया कि पीड़िता का पिता शनिवार को जब घर आया तो घटना का पता चलने पर उसने थाने में आरोपी तांत्रिक के विरुद्ध शिकायत दर्ज कराई। शिकायत के आधार पर पुलिस ने तांत्रिक के विरुद्ध भारतीय दंड संहिता की धारा 376 (दुष्कर्म) और यौन अपराध से बच्चों का संरक्षण (पॉक्सो) अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया। उन्होंने बताया कि आरोपी तांत्रिक को रविवार को गिरफ्तार कर लिया गया। उन्होंने कहा कि पीड़िता को सोमवार को चिकित्सकीय जांच के लिए भेजा जाएगा। उन्होंने यह भी बताया कि पीड़ित और आरोपी दोनों अनुसूचित जाति वर्ग से हैं।

'