Today Breaking News

नंबर प्लेट पर ‘ठाकुर’ और शीशे पर ‘पुलिस’ लिखवाना पड़ा भारी, कटा 28 हजार का चालान

गाजीपुर न्यूज़ टीम, वाराणसी. फार्च्यूनर के नंबर प्लेट पर ठाकुर और शीशे पर पुलिस लिखवा कर रुआब गांठना सेवानिवृत्त पुलिस इंस्पेक्टर के बेटे को भारी पड़ गया। अर्दली बाजार पुलिस चौकी के सामने खड़ी एसयूवी का कैंट पुलिस ने चालान कर दिया। चेतावनी दी और क्षमा याचना के बाद जाने दिया। 

हुआ यह कि अर्दली बाजार चौकी के सामने मंगलवार शाम एक फार्च्यूनर कार खड़ी हो गई। व्यस्ततम मार्ग होने से यह आवागमन में बाधक बनने लगी। लोगों को आने-जाने में दिक्कत होने लगी।

इसके नंबर प्लेट पर ठाकुर और शीशे पर पुलिस लिखे होने से लोगों ने कमेंट भी किए। कुछ लोगों ने कार की फोटो खींचकर इंटरनेट पर प्रसारित कर दी। इसकी जानकारी जब कैंट इंस्पेक्टर प्रभुकांत को हुई तो मौके पर पहुंचे। साथ ही 28 हजार 500 रुपये जुर्माना लगाते हुए एसयूवी का चालान कर दिया। इस बीच पहुंचे चालक ने अपना नाम प्रांजल सिंह और खुद को चौबेपुर के धरहरा का निवासी बताया।

पुलिस को जानकारी दी कि उसके पिता महाराजगंज में इंस्पेक्टर थे। अब वे सेवानिवृत्त हो चुके हैं। इस कारण ही वाहन पर पुलिस लिख दिया। हालांकि कागजात की पड़ताल में पता चला की गाड़ी श्रद्धा सिंह के नाम पर है।

'