Today Breaking News

भड़सर बाजार में वाराणसी-गोरखपुर फोरलेन पर ओवरब्रिज की मांग

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के बिरनो विकास खण्ड क्षेत्र के भड़सर बाजार में वाराणसी गोरखपुर फोरलेन पर अवैध कट को एनएचएआई बंद कर रही है। यह जानकारी होते ही ग्रामीण सड़क पर उतर गए। वाराणसी से गोरखपुर फोरलेन पर स्थित भड़सर बाजार में फोरलेन के निर्माण के वक्त से लगभग चार वर्ष से ओवरब्रिज की मांग चल रही है। यहां दो दर्जन ग्राम सभाओं के लोग खरीदारी करने के लिए आते हैं। साथ ही हाईस्कूल और इण्टर कालेज भी स्थित हैं, जिसको लेकर पेरे क्षेत्र के लोग चिंतित हैं।

कट को मिट्टी डालकर बंद कराने का कार्य शुरू होते ही ग्रामीण उत्तेजित हो गए। कार्य कर रही संस्था को ऐसा नहीं करने के लिए रोक दिया। बवाल बढ़ता देख बिरनो थाना अध्यक्ष कृपेन्द्र प्रताप सिंह मौके पर पहुंचे। ग्रामीणों को सड़क से हटाने का प्रयास करने लगे, जिस पर ग्रामीण गुस्सा हो गए। ग्रामीणों ने कहा कि यहां पर कई बार ओवरब्रिज की मांग को लेकर धरना और प्रदर्शन किया गया है, लेकिन मामले को ठंडे बस्ते में डाल दिया गया।

अब आवागमन के साथ साथ बच्चों का भविष्य भी अंधेरे में पङ़ता हुआ दिखाई दे रहा है। इस मौके पर दया प्रकाश सिंह, दिनेश जायसवाल, मोनू पटेल, सूर्यदेव भारती, अब्दुल मन्नान प्रधान, विनोद गुप्ता प्रधान, चंद्रिका विश्वकर्मा, विनोद पटेल, सिंहाचल राम और प्रकाश चंद्र श्रीवास्तव आदि लोग मौजूद रहे।

'