Today Breaking News

मुख्तार अंसारी की बहू निकहत का करीबी सपा महासचिव फराज खान गिरफ्तार

गाजीपुर न्यूज़ टीम, चित्रकूट. अब्बास अंसारी निकहत के जेल कनेक्शन के मुख्य मददगार के तौर पर चिह्नित समाजवादी पार्टी के जिला महासचिव फराज खान को पुलिस ने सोमवार की शाम को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस उसके अन्य सहयोगियों को लेकर पूछताछ कर रही है। वह अभी तक फरार था। रविवार को पुलिस ने उसके घर में छापा मारा, लेकिन फराज नहीं मिला था। इस पर पुलिस उसके पिता मुन्ने खां को ले आई थी।

सोमवार को पुलिस अधीक्षक कार्यालय सभागार में डीआईजी डॉ. विपिन कुमार मिश्रा और एसपी वृंदा शुक्ला ने प्रसवार्ता की। डीआईडी ने बताया कि फराज ने निकहत और अब्बास की अनाधिकृत गतिविधियों का समर्थन और सहयोग किया है। इसके खिलाफ 120 (बी) और 34 आईपीसी अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। बताया कि रिमांड में निकहत ने पूछताछ में फराज के अलावा और कुछ लोगों के नाम बताए हैं, मददगारों को लंबी चेन है, जो चित्रकूट के अलावा अन्य जनपदों में फैली है।

फराज के खिलाफ जेल अफसरों को ऑनलाइन और ऑफलाइन फंडिंग में साक्ष्य मिले हैं। साथ इसने निकहत को मकान दिलाने के साथ अन्य मदद की है। मकान मालिक से निकहत की पहचान छिपाई थी। रात में पुलिस ने उसके घर में छापा मारा और साक्ष्य इकट्ठा कर रही है।

'