Today Breaking News

मुलायम सिंह को मिलने भारत आई पाकिस्तानी लड़की, लूडो खेलते वक्त हुआ था इश्क

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. अपने प्रेमी से मिलने के लिए नेपाल के रास्ते यूपी आई पाकिस्तानी लड़की इकरा जिवानी को पाकिस्तान वापस भेज दिया गया है। रविवार को अटारी बॉर्डर पर बीएसएफ के जवानों ने उसे पाकिस्तानी रेंजर के हवाले सौंप दिया। 19 साल की इकरा पिछले महीने अवैध रूप से भारत में प्रवेश कर गई थी। इकरा बेंगलुरु में रहने वाले मुलायम सिंह से प्यार हो गया, मुलायम सिंह से वह ऑनलाइन लूडो खेलने के दौरान मिली थी। इंटरनेट एप्लिकेशन पर लूडो खेलने के दौरान मुलायम सिंह से प्यार का इकरार करने के बाद इकरा ने शादी करने के फैसला कर लिया। यूपी का रहने वाला बेंगलुरु में सिक्योरिटी गार्ड का काम कर रहा था।

इकरा जीवनी के पास कानूनी रूप से भारत में एंट्री करने के लिए बीजा नहीं था, इसलिए कपल ने एक अलग योजना बनाई। पिछले साल सितंबर में मुलायम और इकरा दोनों नेपाल के काठमांडू गए थे, जहां उन्होंने हिंदू रीति-रिवाजों से शादी कर ली थी। शादी के बाद दोनों बिहार के लिए रवाना हो गए और 28 सितंबर को बेंगलुरु पहुंचे।

शादी के बाद इकरा ने अपना नाम रवा यादव रख लिया और मुलायम ने उसका आधार कार्ड भी बनवा दिया था। मुलायम को जब पड़ोसियों को शक हुआ और जब उन्होंने एक हिंदू लड़की को उनके घर में नमाज अदा करते देखा तो उन्होंने पुलिस में इस बात की रिपोर्ट की। छापा पड़ने के बाद इकरा के पास से उसका पाकिस्तानी पासपोर्ट मिला।

छापेमारी के बाद पुलिस ने इकरा को गिरफ्तार कर लिया गया और अटारी भूमि सीमा के माध्यम से पाकिस्तान भेजने के लिए अमृतसर लाया गया, जबकि मुलायम पर आईपीसी की धोखाधड़ी, जालसाजी, शादी को छुपाने और लगत दस्तावेज बनवाने का केस फाइल कर लिया गया है।

'