Today Breaking News

गाजीपुर में दो बाइकों में आमने सामने टक्कर, एक युवक की मौत, दो की हालत नाजुक

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में कासिमाबाद कोतवाली क्षेत्र के धरकला ब्रिज के पास सोमवार की देर शाम दो बाइक सवारों की आमने-सामने टक्कर हो गई। इस दौरान तीन युवक बुरी तरह घायल हो गए। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची एंबुलेंस से कासिमाबाद सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया। जहां इलाज के दौरान एक युवक की मौत हो गई। वहीं दो की हालत नाजुक होने पर चिकित्सकों ने मऊ जनपद के लिए रेफर कर दिया।

जानकारी के अनुसार, बलिया जनपद के नगरा थाना अंतर्गत घोघरा गांव निवासी श्रवण चौहान का पुत्र रामप्रताप चौहान उम्र 35 वर्ष अपनी बाइक से सलामतपुर मार्ग होते हुए सर्विस लेन पकड़कर बढाईपुर रिश्तेदारी में जा रहा था। जैसे ही धरवार गांव के पूर्वांचल एक्सप्रेस वे ब्रिज के पास पहुंचा विपरीत दिशा से आ रहे एक बाइक पर दो सवार प्रदीप साहनी उम्र 19 पुत्र जयप्रकाश साहनी निवासी बहादुरगंज वार्ड नंबर 2 संग गोलू राजभर उम्र 20 पुत्र सुब्बा राजभर निवासी बहादुरगंज वार्ड नंबर 2 निवासी की टक्कर हो गई।

इस दौरान तीनों बाइक सवार बुरी तरह घायल हो गए। दुर्घटना की आवाज सुनकर ग्रामीण मौके पर पहुंचे तो देखा कि तीनों बाइक सवार घायल पड़े हैं। ग्रामीणों ने एंबुलेंस को सूचना देकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। चिकित्सकों ने गोलू राजभर को मृत घोषित कर दिया। वहीं रामप्रताप चौहान और प्रदीप साहनी की हालत नाजुक देख मऊ जनपद रेफर कर दिया।

घायल युवक प्रदीप साहनी ने बताया कि अपने दोस्त मृतक गोलू राजभर के साथ दीदी के सास के मरने की सूचना पर बरेसर थाना क्षेत्र के मटवा गांव गए हुए थे। वापसी में हादसा हो गया। मृतक के परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। कासिमाबाद कोतवाली प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि बाइक दुर्घटना में घायल तीन युवकों में गोलू राजभर के मौत के बाद शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया गया है। वही प्रदीप साहनी और रामप्रताप चौहान का इलाज चल रहा है।

'