Today Breaking News

गजीपुर में सलामतपुर से सिधागर घाट मार्ग क्षतिग्रस्त, सड़क पीडब्ल्यूडी विभाग को दिखा रहा आईना

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. कासिमाबाद तहसील क्षेत्र के सलामतपुर से सिधागर घाट जाने वाला मार्ग क्षतिग्रस्त होने के कारण इस मार्ग से जुड़े दर्जनों गांव के लोगों का चलना दुर्लभ हो गया है। ग्रामीणों का आरोप है कि गड्ढा मुक्त अभियान के तहत सड़क पर गिट्टी और भस्सी डालकर और रोलर दबा कर छोड़ दिया गया और पीच नहीं हुआ जिससे यह मार्ग और क्षतिग्रस्त हो गया। जिससे लोगों को सफर करने में समस्याओं का सामना करना पड़ा है।

ग्रामीणों का कहना है कि गड्ढा मुक्त अभियान शासन के द्वारा चला जा रहा था उस समय इस मार्ग पर ठेकेदारों के द्वारा गढ्ढे में गिट्टी और भस्सी का पाटन कर रोलर से दबा दिया गया। जैसे ही शादी का माहौल चलने लगा इन सड़कों पर वाहनों की रफ्तार और संख्या बढ़ने से गड्ढे के पाटन में लगे भस्सी और गिट्टी के सड़कों पर बिखरने लगे और जो जानलेवा बन जा रहा है। आते जाते राहगीरों के लिए समस्या के सबक होने के कारण कोई अधिकारी ध्यान नहीं दे रहा है। जबकि यह मार्ग दर्जनों गांव के लोगों को जोड़ने का प्रमुख मार्ग है।

सड़क की मरम्मत नहीं की गई तो ग्रामीण करेंगे प्रदर्शन

इस मार्ग के सहारे गैर जनपद के अलावा तहसील मुख्यालय जाने का प्रमुख मार्ग भी है। उसके बावजूद भी यह क्षतिग्रस्त सड़क पीडब्ल्यूडी विभाग को गड्ढा मुक्त अभियान के तहत किए गए कार्य को आईना दिखाने का कार्य कर रहा है । ग्रामीणों का कहना है कि सड़क की मरम्मत नहीं की गई तो आक्रोशित ग्रामीण सड़क पर उतरने के लिए बाध्य होंगे।

'