Today Breaking News

बीएचयू के प्रोफेसर का कारनामा, शराब पीकर 7 को रौंदा, लोगों ने की पिटाई

गाजीपुर न्यूज़ टीम, वाराणसी. महामना की बगिया कहे जाने वाले काशी हिंदू विश्वविद्यालय में शराबी प्रोफेसर ने बड़ा कारनामा किया है. आरोप है कि शराब के नशे में धुत प्रोफेसर ने कैम्पस में कई लोगों को कार से टक्कर मारकर उन्हें घायल कर दिया. घटना के बाद छात्रों ने नशे में धुत प्रोफेसर साहब की पिटाई की ओर फिर उन्हें प्रॉक्टोरियल बोर्ड को सौंप दिया. आरोपी त्रियोगी नाथ बीएचयू के साउथ कैम्पस के एग्रीकल्चर विभाग में असिस्टेंट प्रोफेसर के पद पर तैनात है.

जानकारी के मुताबिक बीएचयू प्रॉक्टर ऑफिस के आस पास ही कुछ दूरी पर हुए इस घटना में करीब आधा दर्जन से ज्यादा लोग घायल है. जिन्हें बीएचयू के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है. वहीं पुलिस भी मौके पर पहुंच मामले की जांच पड़ताल में जुटी है. बताते चलें कि इस घटना से नाराज लोगों ने आरोपी प्रोफेसर को कैम्पस में स्थित पुराने बंद पेट्रोल पंप के पास पकड़ उनकी पिटाई की और गाड़ी का शीशा भी तोड़ दिया है.

घायलों को अस्पताल में कराया भर्ती

बीएचयू के चीफ प्रॉक्टर अभिमन्यु सिंह ने बताया कि इस घटना में घायल सभी राहगीरों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इसके साथ ही आरोपी प्रोफेसर भी अस्पताल में है. जिनका मेडिकल के बाद साफ होगा को वो शराब के नशे में थे या नहीं. वहीं इस मामले में कार्रवाई को लेकर उन्होंने कहा कि घायल लोगों की ओर से जो भी शिकायत मिलेगी उसके आधार पर आगे की कानूनी कार्रवाई के लिए पुलिस को शिकायत भेजी जाएगी.

'