Today Breaking News

गाजीपुर में ट्रक से गोवंश बरामद, वध के लिये लेकर जा रहे थे 18 गोवंश

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. वरकोल थाने की पुलिस ने यूपी-बिहार बार्डर के रसूलपुर गांव के पास ट्रक समेत 18 गोवंश के साथ 2 तस्करों को गिरफ्तार किया है। जबकि 4 तस्कर पुलिस को चकमा देकर भागने में सफल रहे। जिनकी तलाश की जा रही है। बरामद गोवंश यूपी बिहार के रास्ते गोवध के लिए ले जाये जा रहे थे।

दरअसल, एसपी के निर्देश पर अपराध और अपराधियों के खिलाफ लगातार कार्रवाई की जा रही है। अपराध और अपराधियों पर नकेल कसने के लिए जिले के सभी थाना इलाको में लगातार वहन चेकिंग अभियान भी चलाया जा रहा है। मुखबीर से सूचना मिली कि गोवध के लिए 18 पशुओं को ट्रक में ठूंस कर 6 तस्कर ले जा रहे है। भांवरकोल पुलिस ने तत्काल कार्यवाही करते हुए 2 तस्करों को गिरफ्तार कर ट्रक समेत 18 गोवंश को बरामद किया। जबकि 4 तस्कर पुलिस को चकमा देकर फरार हो गए है।

SP बोले- 4 तस्कर मौके से फरार

एसपी ओमवीर सिंह ने पुलिस लाइन में मामले का खुलासा किया। बताया कि भांवरकोल थाने की पुलिस के द्वारा गाजीपुर बिहार बॉर्डर पर वाहन चेकिंग कराई जा रही थी कि मुखबिर की सूचना पर स्थानीय थाना इलाके के रसूलपुर पुलिया के पास एक ट्रक की चेकिंग की गई तो उसमें 18 गोवंश मिले। सभी गोवंश को ट्रक में बेरहमी से ठूसा गया था। मामले में पुलिस ने दो पशु तस्करों को गिरफ्तार किया जबकि 4 तस्कर वहां से भागने में सफल रहे।

पकड़े गए दोनों तस्कर बलिया के

पकड़े गए आरोपियों में घुरल चौधरी, मुन्ना यादव बलिया जिले के नरही थाना इलाके के रहने वाले हैं। जबकि फरार आरोपी चंदन गुप्ता, मिथिलेस यादव, दुर्गा गुप्ता और सुरेश गुप्ता ये सभी फरार गाजीपुर और बलिया जिला के रहने वाले है। जिनकी पुलिस तलाश कर रही है।

'