Today Breaking News

मुख्तार अंसारी का शूटर अंगद राय बिहार से गिरफ्तार

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले में प्रमोद उर्फ पप्पू गिरी को धमकी देने के मामले में मुख्तार का शार्प शूटर अंगद राय को पुलिस गिरफ्तार किया। सूत्रों के अनुसार पुलिस बिहार के भभुआ जिले के दुर्गावती थाने अंगद राय को गिरफ्तार किया।

मुख्तार अंसारी गैंग का शार्प शूटर अंगद राय के खिलाफ पप्पू गिरी ने जान से मारने की धमकी देने के मामले में मुकदमा दर्ज कराया था। वर्ष 2009 के एक पुराने मामले में गवाही को लेकर पप्पू गिरी ने शासन और प्रशासन को पत्र के माध्यम से अवगत कराया था।

अंगद राय की शह पर उसके शूटर अमित राय और विश्वनाथ राय में उसके घर पर आकर उसे जान से मारने की धमकी दिए। इसके साथ ही 5 लाख रुपए रंगदारी की डिमांड भी की थी। इस मामले में एसपी के निर्देश पर तत्काल अंगद राय समेत अमित राय और विश्वनाथ राय के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज हो गया था। जिसमें पुलिस ने विश्वनाथ राय को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। लेकिन इसी केस में अंगद राय और अमित राय फरार चल रहा था। पुलिस ने शराब तस्करी के मामले में अंगद राय को गिरफ्तार करने का दावा किया है।

भांवरकोल थाना प्रभारी सत्येंद्र राय ने बताया कि अंगद राय को दुर्गावती थाने से गिरफ्तार किया गया है। उसके खिलाफ भांवरकोल थाने में कई मुकदमे दर्ज हैं। इसलिए अब जल्द ही पुलिस उसे रिमांड पर लेने के लिए भभुआ जाएगी।

'