Today Breaking News

अनुपमा को धोखा देखकर माया से मिलेगा अनुज, पाखी बनने वाली हैं मां

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. टीवी शो अनुपमा में इमोशनल ट्रैक चल रहा है। छोटी के जाने से अनुज और अनुपमा के बीच दूरियां बढ़ रही हैं। दोनों अनु के जाने से बेहद दुखी है। अनुज छोटी के जाने का कारण अनुपमा को मानता है। वो अनुपमा से कहता है कि तुम्हारी वजह से मेरी जिंदगी बर्बाद हो गई। वो अनुपमा से कहता है कि तुम्हारे पास पूरा परिवार है और तीनों बच्चों है लेकिन मैं तो अकेले रह गया हूं। तुम्हारी वजह से मेरे अपने दूर हो गए। अनुपमा अनुज की बातें सुनकर टूट जाती हैं। उसे लगता है कि पूरा परिवार बिखर गया।

माया अनुपमा और अनु को अलग करने में कामयाब हो गई। अनुज इन सबके लिए अनुपमा को जिम्मेदार मानता है। उसे लगता है कि अनुपमा छोटी से प्यार नहीं करती है इसीलिए उसने माया को दे दिया। अनुज ने अनु से बात करना बंद कर दिया है। अनुज और अनुपमा का रिश्ता टूटने की कगार पर है।

अनुज देगा अनुपमा को धोखा
अनुज बिना किसी को बताए घर से चला जाता है। इस बात को जानने के बाद कपाड़िया मेंशन में खलबली मच जाती है। जहां घर के सभी लोग परेशान हो जाएंगे। वहीं, अनुपमा हार नहीं मानेगी और अनुज को ढूंढने की कोशिश करेगी। वो कहती हैं कि मैं अपने पति को वापस लेकर आऊंगी।अनुज अनु से मिलने के लिए माया से मिलता है। 
वो माया से कहता है कि उसे अनु से मिलना है। हालांकि अनुपमा को इन सब बातों के बारे में बिल्कुल पता नहीं है। एक बार फिर अनुपमा को अनुज से धोखा मिलने वाला है। क्या अनुपमा अनुज को माफ कर पाएगी। क्या अनुपमा अनु को वापस ला पाएंगी। अपने बिखरे परिवार को अनुपमा कैसे बचाएंगी। मेकर्स का अपकमिंग ट्विस्ट दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है।
'