Today Breaking News

पैसेंजर ट्रेन की चपेट में आया मासूम, मौत - Ghazipur News

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. करीमुददीनपुर थाना क्षेत्र के लठ्ठुडीह गांव में मामा के घर आए ढाई वर्ष के मासूम की ट्रेन की चपेट मेें आकर मौत हो गई। हादसा शुक्रवार को हुआ, जब मासूम खेलते-खेलते रेल पटरी की ओर चला गया । घटना की सूचना मिलने ही परिवार में कोहराम मच गया।

संतु पासवान की बेटी पूजा की शादी मुहम्मदाबाद थाना क्षेत्र के केशवपुर गांव के ब्रजेश पासवान के साथ हुई थी। वह एक वर्ष पूर्व से अपने मायके में ही रह रही थी। शुक्रवार को पूजा का ढाई साल का बेटा गोलू खेलते हुए रेल पटरी के पास पहुंच गया। घरवाले इससे अंजान रहे। इस बीच रेलवे ट्रैक पर बलिया से वाराणसी जा रही पैसेंजर आ रही थी।

उस दौरान आस-पास खड़े बच्चों ने ट्रेन की आवाज सुनकर मासूम काे आवाज लगाई। लेकिन बच्चे का ध्यान उस ओर नहीं गया और वह ट्रेन की चपेट में आ गया। पैसेंजर की चपेट में आने से मौके पर ही मासूम की मौत हो गई। हादसे की खबर पाकर मां पूजा का रो-रोकर बुरा हाल है। पूरा परिवार शोकाकुल हो गया। वहीं गांव में भी जिसने भी हादसे के बारे में सुना मर्माहत हो गया।
मारपीट में युवक गंभीर रूप से घायल
गहमर कोतवाली क्षेत्र के तहत स्थानीय गांव के उत्तर टोला में बच्चों के मामूली विवाद को लेकर मारपीट हो गई जिसमें एक युवक को गंभीर चोटें आई हैं। मिली जानकारी के अनुसार, स्थानीय गांव के उत्तर टोला (साईं के बेर) के रहने वाले अमरजीत चौहान पुत्र गुड्डू चौहान ने गहमर थाने में तहरीर दिया। जिसमें बताया गया कि बृहस्पतिवार को उनके पट्टीदार का लड़का यशवंत चौहान पुत्र सुमंत चौहान उनको गाली -गलौज देने के साथ-साथ मारपीट करने लगा। इस दौरान उसका हाथ टूट गया। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर ली है। इस संबंध में कोतवाल पवन कुमार उपाध्याय ने बताया कि मारपीट की घटना हुई है। मुकदमा दर्ज कर विधिक कार्रवाई की जा रही है।
'