Today Breaking News

सई की वजह से सास भवानी से पंगा लेगी पाखी, तनातनी में देगी बढ़ी धमकी

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. टीवी सीरियल गुम है किसी के प्यार में खूब सारा फैमिली ड्रामा चल रहाहै। शो के अंदर काफी सारी सास-बहू और सौतन की नोंच छोंक देखने को मिल रही है। सीरियल की कहानी में कई सारे ट्विस्ट एंड टर्न दिखाए जा रहे हैं, जो कि फैंस को काफी इंप्रेस कर रहे हैं। हाल ही में गुम है किसी के प्यार में के अंदर सत्या नाम के किरदार की एंट्री हुई है जो कि सई की जिंदगी को प्रभावित कर रही है। सई और सत्या की नोंकझोंक फैंस को काफी पसंद आ रही है। बताया जा रहा है कि दोनों का गुस्सा जल्द प्यार में बदल जाएगा और ये नए कपल होंगे।

वहीं सई की जिंदगी में चल रही चीजों को लेकर पाखी काफी परेशान हैं। क्योंकि सई लगातार विराट के करीब आ रही है और ये बात पाखी के पच नहीं रही है। अब गुम है किसी के प्यार में, पाखी अपना आपा खोने वाली है। ऐसा लगता है कि पाखी, चव्हाण परिवार से बहुत नाराज है क्योंकि वे इस बात पर आपत्ति नहीं कर रहे हैं कि विराट के घर में सई रह रही है। यह परिवार के बाकी लोगों के लिए चिंता का विषय बनने जा रहा है क्योंकि पाखी, सई के साथ एक ही छत के नीचे रहने को तैयार नहीं है।

अब पाखी महिला मंडली की महिलाओं को बुलाएंगी और सासू मां भवानी पर विराट की पहली पत्नी को अपने घर लाने का आरोप लगाएगी। महिलाओं को भवानी और बाकी परिवार के बारे में बुरा बोलते हुए देखा जाएगा, क्योंकि वे सई को घर से बाहर निकालने के लिए तैयार नहीं हैं। वो महिला मंडल को 4 लाख रुपये देती है ताकि वो घर में आकर उनके खिलाफ नारेबाजी कर सकें। साथ ही सई को बाहर निकालने की मांग उठा सकें।

महिला मंडल चव्हाण परिवार में आकर ऐसा ही करती है। पाखी उनका साथ देते हुए भवानी काकू के खिलाफ हो जाती है। पाखी, भवानी पर सई और विराट के गठबंधन का समर्थन करके मानसिक रूप से परेशान करने का आरोप लगाएगी। इतना ही नहीं पाखी मेंटल हैरेसमेंट के लिए अपनी सास को धमकी भी देगी। क्या विराट और सई एक हो पाएंगे या नहीं?

'